Header Ad

FIFA World Cup: फुटबॉल फाइनल मैच का मजा लेती हुए टीम इंडिया, BCCI ने साझा की तस्वीरें

By Kaif - December 19, 2022 01:12 PM

FIFA World Cup: Team India enjoying the football final match, BCCI shared pictures

बांग्लादेश दौरे पर रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में टेस्ट टीम के कप्तान केएल राहुल ने पूरी टीम के साथ फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आनंद लिया। टीम ने बड़ी स्क्रीन पर इस मैच का आनंद लिया, जो लुसैल स्टेडियम में फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच खेला गया। रोमांच से भरे इस मैच में अर्जेंटीना की टीम ने 36 साल बाद जीत हासिल की और तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बनी।

FIFA World Cup Final Match

ARG vs FRA, इस मैच में अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी ने 2 जबकि फ्रांस की तरफ से कायलियन एमबापे ने तीन गोल दागे। बीसीसीआइ ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें टीम इंडिया इस रोमांचक मैच का आनंद ले रही है।

इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर के साथ टीम के बाकी सदस्य ध्यान और तनाव के साथ मैच का मजा ले रहे हैं। हालांकि, बीसीसीआइ ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि टेंस फीनिश इंटेंस फेसेस।

Also Read: फीफा वर्ल्ड कप के दिग्गज लियोनेल मेसी ने रिटायरमेंट पर बात की

आपको बता दें कि लोग इसे अब तक का सबसे बेस्ट वर्ल्ड कप फाइनल मैच बता रहे हैं, जिसका फैसला पेनेल्टू शूटआउट में हुआ। यह केवल तीसरा मौका था, जब वर्ल्ड चैंपियन का फैसला पेनेल्टी शूटआउट से डिसाइड किया गया।

रवि शास्त्री ने लुसैल स्टेडियम से कई तस्वीरें ओर फोटो भी शेयर कीं। उन्होंने मैच से पहले बताया कि एक क्रिकेटर के रूप में वह कई स्टेडियम में गए हैं। हर जगह उन्होंने क्रिकेट खेला है या कमेंट्री की या क्रिकेट खेला है। वह कई फाइनल का हिस्सा भी रहे हैं, लेकिन फीफा विश्व कप के फाइनल में जो महौल है वह अविश्वसनीय है।

मैच की शुरुआत में फ्रांस की टीम 0-2 से पिछड़ रही थी। ऐसे में फ्रांस के फैन कुलदीप यादव ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि फ्रांस की टीम से इससे बेहतर खेल की उम्मीद थी। हालांकि, फ्रांस ने दूसरे हाफ में दो गोल कर मैच में शानदार वापसी की और मैच पेनल्टी शूटआउट तक गया, जहां अर्जेंटीना ने फ्रांस को 4-2 से हराया। कुलदीप के अलावा, रविचंद्रन अश्विन और शुभमन गिल ने भी सोशल मीडिया पर मैच से जुड़े ट्वीट किए। गिल ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें लोकेश राहुल टीम के साथ मैच देखते दिख रहे थे।

Also Read: Argentina vs France Final Match Full Highlight FIFA World Cup 2022 Qatar


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store