Header Ad

दिल्ली कैपिटल्स से दो दिग्‍गजों की विदाई

By Vipin - June 29, 2023 07:01 PM

आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने अपने Ajit Agarkar और Shane Watson को बर्खास्त कर दिया है। अब यह दोनों दिल्ली कैपिट्ल्स की कोचिंग स्टाफ में नजर नहीं आएंगे। फ्रेंचाइजी ने दोनों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

गौरतलब हो कि इससे पहले कहा जा रहा था कि दिल्ली कैपिटल्स के खराब प्रदर्शन के बाद मुख्य कोच रिकी पोंटिंग पर गाज गिर सकती है, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के सह मालिक ने ट्वीट कर यह पुष्टि की थी कि रिकी पोंटिंग आगामी सीजन के लिए हेड कोच पद पर बने रहेंगे। अजित अगरकर को लेकर कहा जा रहा है कि वह बीसीसीआई के नए चीफ सेलेक्टर बन सकते हैं। अब दिल्ली से अलग होने के बाद इसकी संभावना बढ़ गई है।

ट्वीट से मिली जानकारी

दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट कर लिखा, "आपके पास यहां घर बुलाने के लिए हमेशा एक जगह होगी। अजित और वॉटसन, आपके योगदान के लिए धन्यवाद। आपके भविष्य के लिए शुभकामनाएं। चेतन शर्मा के इस्‍तीफ के बाद चीफ सेलेक्टर पद खाली हो गया है। बीसीसीआई ने टीम इंडिया के चीफ सेलेक्‍टर के पद को भरने के लिए पिछले दिनों आवेदन मांगे थे।

pointing

जल्द ही होगा चीफ सेलेक्टर का चयन

इसके लिए पिछले दिनों कई आवेदन दिए गए और कुछ प्‍लेयर्स के नाम भी सामने आए थे। इसमें एक नाम पूर्व क्रिकेटर अजित अगरकर का भी था। हालांकि अभी तक नए सेलेक्‍टर का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के इस फैसले ने चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है। फिलहाल आने वाले वक्त में पता चलेगा कि कौन टीम इंडिया का चीफ सेलेक्टर बनेगा।

Also Read: भारत-पाक मैच: 15 अक्टूबर के लिए अहमदाबाद में होटल रूम का किराया आसमान छू रहे है


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store