Header Ad

सीन विलियम्स ने आईसीसी विश्व कप 2023 क्वालीफायर में ओमान के खिलाफ शतक बनाया

By Ravi - June 29, 2023 05:33 PM

सीन विलियम्स ने आईसीसी विश्व कप 2023 क्वालीफायर में ओमान के खिलाफ शतक बनाया: जिंबाब्‍वे के अनुभवी बल्‍लेबाज सीन विलियम्‍स ने गुरुवार को ओमान के खिलाफ आईसीसी वर्ल्‍ड कप 2023 के सुपर सिक्‍स के मैच में शतक जमाया। 36 साल के विलियम्‍स ने टूर्नामेंट में अपना तीसरा शतक जमाया। विलियम्‍स ने टूर्नामेंट में अब तक 160 से ज्‍यादा की औसत से रन बनाए हैं।

जिंबाब्‍वे के अनुभवी बल्‍लेबाज सीन विलियम्‍स इस समय अपने ड्रीम फॉर्म में चल रहे हैं। विलियम्‍स ने गुरुवार को आईसीसी वर्ल्‍ड कप 2023 क्‍वालीफायर के सुपर सिक्‍स में ओमान के खिलाफ धुआंधार शतक जमाया। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने केवल 81 गेंदों में 10 चौके और एक छक्‍के की मदद से अपने करियर का आठवां शतक जमाया। सीन विलियम्‍स ने मौजूदा टूर्नामेंट में अब तक 160 से ज्‍यादा की औसत से रन बनाए हैं। यह मौजूदा टूर्नामेंट में सीन विलियम्‍स का तीसरा शतक जमाया। विलियम्‍स ने मौजूदा टूर्नामेंट में 500 से ज्‍यादा रन भी बना लिए हैं। विलियम्‍स ने ओमान के खिलाफ 103 गेंदों में 14 चौके और तीन छक्‍के की मदद से 142 रन बनाए। फय्याज बट ने प्रजापति के हाथों कैच आउट कराकर विलियम्‍स की पारी पर विराम लगाया।

विलियम्‍स का शानदार प्रदर्शन

सीन विलियम्‍स के लिए मौजूदा टूर्नामेंट शानदार बीत रहा है। विलियम्‍स ने नेपाल (102*) और अमेरिका (174) के खिलाफ बेहतरीन शतक जमाए थे और इसके अलावा नीदरलैंड्स के खिलाफ उन्‍होंने 91 रन की उम्‍दा पारी खेली थी। ओमान के खिलाफ भी विलियम्‍स का शानदार प्रदर्शन जारी रहा और उन्‍होंने टूर्नामेंट में तीसरा शतक जड़ दिया। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज के शतक की मदद से जिंबाब्‍वे ने 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 332 रन बनाए।

सीन विलियम्‍स ने ओमान के खिलाफ अपने वनडे करियर का दूसरा सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोर बनाया। अमेरिका के खिलाफ 174 रन की पारी वनडे क्रिकेट में उनकी सर्वोच्‍च स्‍कोर है। इसके बाद गुरुवार को विलियम्‍स ने 142 रन बनाए, जो कि उनका दूसरा सर्वोच्‍च वनडे स्‍कोर है। विलियम्‍स ने 2023 में तीसरा शतक जमाकर शुभमन गिल और फखर जमान की बराबरी की। भारत के शुभमन गिल और पाकिस्‍तान के फखर जमान ने भी 2023 में अब तक तीन-तीन वनडे शतक जमाए हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store