Header Ad

भारत बनाम पाकिस्तान मैच की हाइप पर क्रिस गेल ने कहा, खिलाड़ियों को ज्यादा पैसो की डिमांड करनी चाहिए

By Vipin - June 30, 2023 10:51 AM

भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप के मैचों को लेकर हमेशा मचने वाली हाइप को देखते हुए उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि इन दोनों टीमों के क्रिकेटरों को तो ज्यादा पैसे की मांग करनी चाहिए।

राजनेतिक मसलों की वजह से भारत और पाकिस्तान की टीमें पिछले काफी समय से द्वीपक्षीय सीरीज नहीं खेल रही है। यह टीमें अब सिर्फ बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंट में एक दूसरे के खिलाफ खेलती दिखाई देती है। जब भी इन दोनों टीमों का आमना-सामना होता है तो रोमांच अपने चरम पर होता है। ऐसे में बोर्डकास्टर समेत कई लोगों की जमकर कमाई होती है। भारत और पाकिस्तान के बीच इस हाइप को देखते हुए वेस्टइंडीज के पूर्व सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा है कि इन दोनों देशों के खिलाड़ियों को यह मैच खेलने के लिए अपने बोर्ड से अधिक पैसों की डिमांड करनी चाहिए।

Chris Gayle ने कहा ये चार टीमें पहुँच सकती है सेमीफइनल में

भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप के मैचों को लेकर हमेशा मचने वाली हाइप को देखते हुए उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि इन दोनों टीमों के क्रिकेटरों को तो ज्यादा पैसे की मांग करनी चाहिए। भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का मैच 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाना है और इसके लिये अभी से शहर में होटलों के दाम आसमान छूने लगे हैं।

gayle

आईसीसी ने हाल ही में वर्ल्ड कप 2023 का शेड्यूल जारी कर दिया है। टूर्नामेंट का पहला मैच 5 अक्टूबर को तो फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाना है। भारत इस टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगा।

Also Read: दिल्ली कैपिटल्स से दो दिग्‍गजों की विदाई


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store