Header Ad

वर्ल्ड कप 2023 फाइनल की हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा का पहला वीडियो आया सामने

By Ravi - December 13, 2023 03:14 PM

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी हार मिली थी। इस हार के बाद फैंस ही नहीं, बल्कि कप्तान रोहित शर्मा का दिल टूट गया था। सभी प्लेयर्स मैदान पर इमोशनल नजर आए थे,।

विश्व कप के बाद खिलाड़ी इस हार के बाद अपने घर छुट्टियां मनाते हुए नजर आए। कप्तान रोहित शर्मा इस हार को पचा नहीं पाए और करीब एक महीने बाद अब रोहित ने विश्व कप 2023 के फाइनल में मिली हार के बाद अपनी मन की बात कहीं है। हाल ही में रोहित शर्मा ने टीम45रो इंस्टाग्राम चैनल (Team 45RO) पर इंटरव्यू देते हुए कहा कि फाइनल के बाद वापसी करना और आगे बढ़ना मुश्किल होता है।

Rohit Sharma का World Cup 2023 के बाद पहला रिएक्शन आया सामने

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम45रो इंस्टाग्राम चैनल पर शेयर किए वीडियो में कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा था कि इस गम से कैसे बाहर आना है। हार के बाद कुछ दिन तो मुझे समझ ही नहीं आया कि क्या करना है। मेरे परिवार, दोस्तों ने मुझे सपोर्ट किया और सब भूलकर आगे बढ़ने को कहा। मेरे आसपास के माहौल को थोड़ा हल्का रखा, जिससे काफी मदद मिली और ये काफी मुश्किल होता है कि इस गम के बाद इंसान आगे बढ़ जाए। मैं उन सभी लोगों के लिए महसूस करता हूं जो हमारे साथ मिलकर उस विश्व कप को उठाने का सपना देख रहे थे।

रोहित शर्मा ने क्या कहा

इस पूरे टूर्नामेंट के दौरान हम जहां भी गए, सबस पहले स्टेडियम में आने वाले फैंस और घर से देखने वाले लोगों से हमें काफी सपोर्ट मिला। मैं उस डेढ़ महीने के समय में लोगों ने हमारे लिए जो किया है, उसकी सराहना करना चाहता हूं, लेकिन फिर अगर मैं इसके बारे में ज्यादा सोचता हूं तो मुझे काफी निराशा होती है कि हम कैसे पूरे 10 मैच जीतने के बाद भी कामयाब नहीं हुए।

कप्तान रोहित ने आगे कहा कि मैं हमेशा 50 ओवर का विश्व कप देखकर बड़ा हुआ हूं। मेरे लिए वह सर्वोच्च पुरस्कार था, 50 ओवर का विश्व कप। हमने उस विश्व कप के लिए इतने वर्षों तक काम किया है। और यह निराशाजनक है, है ना? लेकिन आप इसमें सफल नहीं होते हैं, तो वह नहीं मिलेगा जो आप चाहते हैं, आप इतने समय से क्या खोज रहे थे, आप क्या सपना देख रहे थे। आप निराश हो जाते हैं। आप कई बार निराश भी हो जाते हैं।

Also Read: Indian Team Announced For Under-19 Men World Cup


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store