टीम में आने को बेताब हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी, मैदान में लगाए बड़े-बड़े शॉट

भारतीय टीम में वापसी के लिए बेताब हुआ यह 36 वर्षीय अनुभवी दिग्गज खिलाड़ी. मैदान में लगाए बड़े-बड़े शॉट. आप देखें

भारत (India) बनाम दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम (South Africa National Cricket Team) के बीच जारी तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला की समाप्ति के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला की शुरुआत होगी. इस श्रृंखला के लिए कुछ नए खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ेंगे. उम्मीद है अफ्रीकी टीम के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए 36 वर्षीय अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को भी भारतीय खेमे में शामिल किया जाएगा.

Also Read:BCCI प्रमुख सौरव गांगुली कोविड पॉज़िटिव, भेजे गए आइसोलेशन में

दरअसल धवन का वनडे प्रारूप में अबतक काफी बेहतरीन प्रदर्शन रहा है. वह टीम के लिए इस प्रारूप में अबतक 145 मैच खेलते हुए 142 पारियों में 45.5 की एवरेज से 6105 रन बना चूके हैं. धवन के बल्ले से इस दौरान 17 शतक और 33 अर्धशतकीय पारियां भी निकली हैं. धवन के इसी उम्दा प्रदर्शन को देखते हुए उम्मीद जताई जा रही है कि उन्हें अफ्रीकी दौरे के लिए भारतीय टीम में चुना जा सकता है.

धवन आगामी दौरे को देखते हुए मैदान में जमकर पसीना भी रहा हैं. अनुभवी भारतीय सलामी बल्लेबाज ने अपने प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह नेट में जमकर गेंदबाजों के खिलाफ बड़े-बड़े शॉट लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

धवन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'गेंद को बार-बार हिट करना पसंद था.' बता दें धवन के इस वीडियो को उनके चाहने वाले काफी पसंद भी कर रहे हैं. एक क्रिकेट प्रेमी ने उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'गुड ब्रदर लगे रहो.' वहीं एक अन्य प्रशंसक ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'मेरा पसंदीदा खिलाड़ी.'


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied