BCCI प्रमुख सौरव गांगुली कोविड पॉज़िटिव, भेजे गए आइसोलेशन में

आपको बता दें कि गांगुली इस साल दूसरी बार अस्पताल में भर्ती हुए हैं. इसी साल जनवरी महीने में दिल का दौरा पड़ने के बाद गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई थी.

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. सोमवार रात को गांगुली के कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद से पूर्व दिग्गज आइसोलेशन में हैं. आपको बता दें कि गांगुली इस साल दूसरी बार अस्पताल में भर्ती हुए हैं. इसी साल जनवरी महीने में दिल का दौरा पड़ने के बाद गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई थी.

उनको सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वैसे गांगुली को दोनों कोविड के टीके लग चुके हैं, लेकिन क्योंकि क्रिकेट को लेकर उनके काफी विदेश यात्रा पर जाना होता है तो एक रिस्क हमेशा ही बना रहता है. 49 साल के सौरव गांगुली को उनके आरटीपीसीआर टेस्ट के पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

गांगुली के स्वास्थ्य पर नजर रखने वाले बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, "उन्हें कल रात वुडलैंड्स नर्सिंग होम ले जाया गया था. उन्हें दवा दी गई है और फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. ओमिक्रॉन वेरिएंट (Omicron Variant) के रोजाना तेजी से फैलने की खबरें आ रही हैं. उनके भाई स्नेहाशीष गांगुली भी इस साल कोविड पॉजिटिव हो गए थे.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied