यह पाकिस्तानी बल्लेबाज ऐसा बोल्ड हुआ मानो स्टंप ने लांग जंप लगा दी

हाल ही में पाकिस्तान के लिए टी20 विश्व कप खेलने वाले फखर सिर्फ चार ही रन बना सके. लेकिन चार रन से ज्यादा फखर के आउट होने का तरीका चर्चा का विषय बना रहा.

भारत की रणजी की तरह ही पाकिस्तान की सबसे बड़ा घरेलू टर्नामेंट कायद-ए-आजम ट्रॉफी है, जिसका पांच दिनी डे-नाइट फाइनल शनिवार को कराची में शुरू हुआ. दोनों ही टीमों में कई सितारा और कुछ उभरते हुए खिलाड़ी खेल रहे हैं. फाइनल मुकाबला खाइबर पख्तूनवा और नॉरदर्न पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है. पहले दिन खाइबर की टीम ने पांच विकेट पर 252 रन बनाए, लेकिन दिन भर चर्चा का विषय बना रहा खाइबर और पाकिस्तान के ओपनर फखर जमां का विकेट.

Also Read:सिंगापुर के क्रिकेटर ने उड़ा दिए अंपायर के होश, Video

हाल ही में पाकिस्तान के लिए टी20 विश्व कप खेलने वाले फखर सिर्फ चार ही रन बना सके. लेकिन चार रन से ज्यादा फखर के आउट होने का तरीका चर्चा का विषय बना रहा. फखर को नॉर्दर्न पाकिस्तान के 32 साल के गेंदबाज वकास अहमद ने कुछ ऐसे अंदाज में आउट किया कि फखर को हैरान रह ही गए, बल्कि फैंस भी एक बार को हैरान रह गए.

दाएं हत्था वकास की गेंद फखर को हवा भी नहीं लगी और स्टंप से टकरायी, तो मानो स्टंप डांस करने लगा. मानों स्टंप ने लांग जंप सी लगा दी हो और एकदम उसे उखड़ कर स्टंप काफी दूर जाकर गिरा. और फखर सिर्फ देखते ही रह गए. और इसके बाद तो वकास अहमद की खुशी देखने लायक थी और खुशी आखिर हो भी क्यों न. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाज को भीगी बिल्ली जैसा बना दिया, जो मानो उनके सामने दुम दबाकर चला गया. कुल मिलाकर फखर जमां का यह वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो का लुत्फ उठा रहे हैं.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied