भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले अफ्रीका बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला

SA vs IND: भारतीय क्रिकेट टीम दिसंब 16 से सेंचुरियन में होने वाले पहले टेस्ट के लिए नेट पर जमकर पसीना बहा रही है.

SA vs IND:भारत के खिलाफ एक तरफ दक्षिण अफ्रीका की टीम दिसंबर 26 से सेंचुरियन में पहला टेस्ट खेलने की तैयारी कर रही है, तो उससे पहले ही मेजबान बोर्ड ने बड़ा फैसला लिया लिया है. फैसले से विरोधाभासी स्थिति पैदा हो गयी है. और अब नजरें शुरू होने जा रही टेस्ट सीरीज पर लग गयी हैं, जिसके लिए कोच राहुल द्रविड़ की निगरानी में विराट एंड कंपनी कड़ा पसीना बहा रही है. पिछले दो दिन के भीतर नेट पर भारतीय खिलाड़ियों ने हर विभाग में हाथ भांजे हैं.

Also Read:KL Rahul named India Test vice-captain for South Africa tour

लेकिन अब जब सभी का फोकस सीरीज पर हो चला था, तो रविवार को मेजबान बोर्ड ने घरेलू क्रिकेट की चार दिनी फ्रेंचाइजी सीरीज को रद्द कर दिया. यह दक्षिण अफ्रीका का बड़ा घरेलू टूर्नामेंट है. यह फैसला कोविड-19 के डर के कारण सावधानीवश लिया गया है. दक्षिण अफ्रीका में पिछले कुछ हफ्तों के भीतर ही कोविड-19 पीड़ितों की संख्या खासी बढ़ी है. अब इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर भी चिंता फैंस के बीच गहरा गयी है.

सीएसए ने जारी बयान में कहा कि अब जबकि घरेलू टूर्नामेंट का आयोजन बायो-बबल से बाहर हो रहा है, तो पांचवें राउंड के मैचों के आयोजन को टालने का फैसला लिया गया है. ये मैच (डिवीजन-2) दिसंबर 16 से 19 तक खेले जाने थे. स्थगित हुए मैचों का कार्यक्रम अगले साल फिर से तय किया जाएगा.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied