Banner
x

T20 World Cup: पाकिस्तान के इन दो खिलाड़ियों की चाहत, टूर्नामेंट में बनें रहे भारत

पड़ोसी देश पाकिस्तान के 36 वर्षीय बैटर अजहर अली और तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने सोशल मीडिया के माध्यम से भारतीय टीम को लेकर अपनी राय रखी है.

इस्लामाबाद: आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) में भारतीय टीम की शुरुआत बेहद निराशाजनक हुई है. हाल यह है कि T20 वर्ल्ड कप 2021 की प्रबल दावेदार मानी जा रही टीम ग्रुप B में अपने दो मुकाबलों के बाद बिना किसी अंक के पांचवें स्थान पर स्थित है. जारी टूर्नामेंट में भारतीय टीम के इस निराशाजनक प्रदर्शन को देख कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने हैरानी जताई है. इसी कड़ी में पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) के 36 वर्षीय बैटर अजहर अली (Azhar Ali) ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से भारतीय टीम को लेकर अपनी राय रखी है.

Also Read:IND vs NZ Match Preview, Today Match Prediction T20 World Cup 2021

पाकिस्तानी अनुभवी बल्लेबाज ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'यह भारतीय टीम के लिए अच्छा दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन हम सभी चाहते हैं कि भारतीय टीम टूर्नामेंट में बनी रहे. भारतीय टीम का T20 वर्ल्ड कप 2021 से जल्द बाहर होना टूर्नामेंट के लिहाज से ठीक नहीं है.' पाकिस्तानी बल्लेबाज ने इस दौरान गहन चिंता की इमोजी भी लगाई है.

अजहर अली के अलावा व्यक्तिगत कारणों की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट से दूर चल रहे 29 वर्षीय अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने भी ट्वीट करते हुए अपनी राय रखी है. तेज गेंदबाज ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'मैं अब भी मानता हूं कि भारतीय टीम एक सर्वश्रेष्ठ टीम है. यह बस अच्छे और बुरे पल की बात है, लेकिन इस बीच खिलाड़ियों और उनके परिवार के खिलाफ अपशब्दों का इस्तमाल करना काफी बुरी बात है. आखिरकार आपको भूलना नहीं चाहिए यह सिर्फ क्रिकेट का खेल है.'

बता दें भारत को अपने पहले ही मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप इतिहास की पहली हार झेलनी पड़ी थी. इस मुकाबले में विपक्षी टीम ने भारतीय टीम को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. इसके पश्चात् टीम को कीवी टीम के खिलाफ भी आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. दोनों ही मुकाबलों में अबतक विराट सेना की बल्लेबाजी और गेंदबाजी बिल्कुल फ्लॉप नजर आई है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied
Banner Ad
x