चहल ने फेंकी IPL की बेस्ट बॉल, गेंद को नचा कर सरफराज को किया बोल्ड, बल्लेबाज के उड़े होश, देखें Video

PBKS vs RCB: ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने पंजाब (Punjab Kings) के खिलाफ मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और 33 गेंद पर 57 रन बनाए. अपनी पारी में मैक्सवेल ने 4 छक्के और 3 चौके जमाए.

PBKS vs RCB: ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने पंजाब (Punjab Kings) के खिलाफ मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और 33 गेंद पर 57 रन बनाए. अपनी पारी में मैक्सवेल ने 4 छक्के और 3 चौके जमाए. मैक्सवेल की पारी के दम पर आरसीबी ने 164 रन का स्कोर बनाया था जिसके बाद पंजाब किंग्स की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 158 रन ही बना सकी. इसके साथ ही आरसीबी आईपीएल के प्लऑफ में पहुंचने में सफल हो गई. आरसीबी की इस जीत में जहां मैक्सवेल की पारी शानदार रही तो वहीं दूसरी ओर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी फिरकी का कमाल दिखाकर 3 अहम विकेट लिए. चहल ने मयंक अग्राल, निकोलस पूरन और सरफराज खान को आउट कर पंजाब को बैकफुट पर ला दिया था. खासकर जिस तरह से चहल ने सरफराज को बोल्ड किया वो हैरान करने वाला रहा.

चहल ने 16वे ओवर की पांचवीं गेंद पर पिच पर गेंद को नचाकर सरफराज को बोल्ड कर दिया. आउट होने के बाद काफी देर कर सरफराज हैरान मन से अपने स्टंप को देख रहे थे. चहल की इस गेंद को आईपीएल 2021 का बेस्ट गेंद माना जा रहा है. अब जब चहल ने ऐसी खतरनाक गेंदबाजी आईपीएल में कर दी है तो उम्मीद की जा रही है कि चयनकर्ता चहल को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में फिर से शामिल करेंगे.

इसके अलावा भले ही पंजाब को हार का सामना करना पड़ा लेकिन केएल राहुल ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. राहुल ने लगातार चौथे आईपीएल सीजन में 500 से अधिक रन बनाने का कमाल कर दिखाया है. ऐसा कर उन्होंने क्रिस गेल के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. गेल ने आईपीएल के इतिहास में लगातार 3 सीजन में 500 या उससे ज्यादा रन बनाए थे. केएल राहुल ने इस सीजन में अबतक कुल 528 रन बना लिए हैं.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied