Header Ad

IPL 2021: पापा की टीम की जीत के लिए प्रार्थना करती दिखी धोनी की बेटी जीवा

By Akshay - July 06, 2022 06:55 PM

इस मैच के दौरान एक ऐसा नजारा भी दिखने को मिला जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. दअरसल जब दिल्ली की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो जीवा ने कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है.

आईपीएल2021 के 50लें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने रोमांचक मैच में सीएसके को 3 विकेट हरा दिया. दिल्ली की जीत में हेटमायर हीरो बने और अंत कर नाबाद रहकर दिल्ली को जीत दिला दी. हेटमायर ने 18 गेंद पर 28 रन की नाबाद पारी खेली. दिल्ली की टीम को जीत जरूर मिल गई, लेकिन इस मैच के दौरान एक ऐसा नजारा भी दिखने को मिला जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. दअरसल जब दिल्ली की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और लक्ष्य के करीब पहुंचने की कोशिश कर रही थी तो दर्शक दीर्घा में धोनी की बेटी जीवा (Ziva Dhoni) अपनी टीम सीएसके की जीत के लिए प्रार्थना करती हुईं नजर आईं, जिसे देखकर उनकी मां साक्षी खुद भी हैरान रह गईं.

अपनी बेटी के द्वारा ऐसा करता देख साक्षी (Sakshi Dhoni) का रिएक्शन भी दिल जीतने वाला था. साक्षी अपने बेटी की इस अंदाज को देखकर काफी खुश नजर आईं. फैन्स भी जीवा के इस जेस्चर को देखकर खुश हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर जीवा के द्वारा प्रार्थना करते हुए यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

बता दें कि इस जीत के साथ ही दिल्ली की टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई. टूर्नामेंट में दिल्ली की यह 10वीं जीत रही. इसके अलावा अब सीएसके टूर्नामेंट में दूसरे नंबर की टीम बन गई है. वहीं आईपीएल प्लेऑफ में तीसरे नंबर पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम है.

वैसे,प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथे नंबर की टीम कौन सी होगी, इसपर फैसला होना बाकी है. मुंबई, केकेआर, राजस्थान और पंजाब किंग्स की टीम के बीच चौथे नंबर की टीम बनने के लिए रेस लगी हुई है.

Also Read: DC vs CSK Dream11 Prediction, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team today


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store