केएल राहुल हो जाते आउट, लेकिन रोहित ने खेल भावना दिखाकर जीता दिल, पंजाब के कप्तान ने भी जताया आभार- Video

MI vs PBKS: क्रिकेट के मैदान पर खेल भावना (Sportsmanship) क्या होती है इसका ताजा उदाहरण मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स (MI vs PBKS) मैच के दौरान देखने को मिला

MI vs PBKS: क्रिकेट के मैदान पर खेल भावना (Sportsmanship) क्या होती है इसका ताजा उदाहरण मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स (MI vs PBKS) मैच के दौरान देखने को मिला, जब कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने विरोधी टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के लिए रन आउट की अपील को वापस ले लिया. दरअसल हुआ ये कि पंजाब की पारी के छठे ओवर के दौरान राहुल नॉन स्ट्राइक पर खड़े थे और सामने क्रिस गेल (Chris Gayle) बल्लेबाजी कर रहे थे. मुंबई की ओर से क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) गेंदबाजी कर रहे थे..

पोलार्ड का महारिकॉर्ड

ऐसे में क्रुणाल की गेंद पर गेल ने सीधा शॉट मारा जो सीधे नॉन स्ट्राइक पर खड़े केएल राहुल के पैर पर जाकर गेंद लगी, इसके बाद पैर से लगकर गेंद क्रणाल की तरफ गई. गेंद लगने के कारण राहुल लड़खड़ा गए और समय रहते वापस अपनी क्रीज पर नहीं लौट सके. ऐसे में मौका पाकर क्रुणाल ने गेंद को स्टंप पर मार दिया और रन आउट की अपील कर दी.

लेकिन इसके बाद जो हुआ उसने दिल जीत लिया. हुआ ये कि अंपायर ने जैसे ही थर्ड अंपायर का इशारा किया वैसे, ही रोहित शर्मा ने रन आउट की अपील को वापस ले लिया.

वहीं, क्रुणाल भी अपनी अपील को वापस करने का इशारा करते दिखे. इसके बाद राहुल के लिए लिए गए रन आउट की अपील को अंपायर ने निरस्त कर दिया. इसके बाद केएल राहुल ने रोहित की ओर देखकर 'थम्स अप' का इशारा कर उनका आभार जताया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इसे सही में असली खेल भावना (Sportsmanship) बता रहे हैं.

Also Read:MI vs PBKS Match Preview, MI vs PBKS Match Prediction, IPL 2021


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied