Ipl 2021: चेन्नई-मुंबई मैच के साथ 19 सितंबर से फिर शुरू होगा आईपीएल, फैंस ने memes से दिया मजेदार रिएक्शन

IPL 2020: सूत्रों ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि हां यह सही है कि आईपीएल अब मुंबई और चेन्नई के मुकाबले के साथ शुरू होगा. और जल्द ही पूरा कार्यक्रम टीमों को जल्द ही सौंप दिया जाएगा. कुछ महीने पहले जब बायो-बबल में कुछ खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, तो टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था.

नई दिल्ली: पिछले दिनों कोरोना के कारण यूएई में स्थगित हुई इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) अब फिर से 19 सितंबर से शुरू होगी. और यह मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले के साथ फिर से परवान चढ़ेगी. क्वालीफायर-1 मुकाबला 10 अक्टूबर, इलिमिनेटर 11 अक्टूबर और क्वालीफायर-1 13 अक्टूबर को खेला जाएगा, जबकि फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा. तो तैयार हो जाइए लगातार क्रिकेट का लुत्फ उठाने के लिए. इतनी क्रिकेट होने जा रही है कि आप देखते-देखते थक जाएंगे. बता दें कि बाकी बचे टूर्नामेंट में यूएई में 27 दिन के भीतर 31 मैच खेले जाएंगे. टूर्नामेंट के उदघाटक मुकाबले के बाद अबुधाबी में केकेआर और आरसीबी के बीच मैच होगा, तो शारजाह अपना पहला मैच 24 सितंबर को आरसीबी और चेन्नई के बीच आयोजित करेगा. कुल मिलाकर 31 में से 13 मुकाबले दुबई, 10 शारजाह और 8 मैच अबुधाबी में खेले जाएंगे. टूर्नामेंट में 7 डबल हेडर (5 पहले ही भारत में खेले जा चुके हैं) होंगे. भारतीय समयानुसार पहला मैच दोपहर 3:30 बजे से, जबकि शाम का मैच 7:30 बजे से खेला जाएगा. लीग का आखिरी मुकाबला अक्टूबर 8 को दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी के बीच होगा.

बहरहाल, सूत्रों ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि हां यह सही है कि आईपीएल अब मुंबई और चेन्नई के मुकाबले के साथ शुरू होगा. और जल्द ही पूरा कार्यक्रम टीमों को जल्द ही सौंप दिया जाएगा.

पिछले हफ्ते ही बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ट्विटर पर आईपीएल के बारे में पोस्ट करते हुए लिखा था, आईपीएक की शानदार यात्रा एक बार फिर से यूएई जा रही है. इसी के साथ ही शाह ने कुछ लोगों का शुक्रिया अदा किया था.

बहरहाल, चेन्नई और मुंबई के बीच 19 सितंबर को मुकाबले के साथ ही आईपीएल एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. और फैंस अपने-अपने अंदाज में इसका जश्न मना रहे हैं. जरा आप मीम्स देखिए कि रचनात्मक फैंस मानो बस घोषणा का इंतजार कर रहे होते हैं और बाकी तो सब तैयार रहता है.

यह अंदाज देखिए..क्या बात है

चेन्नई के मैच के साथ ही फैंस धोनी को लेकर फिर से गदगद हो गए

Also Read:IPL 2021 schedule: Full match time table, venues, timings and date


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied