IND vs SL: श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने पहले ही मान लिया कि बल्लेबाज हो गया आउट, तभी अंपायर ने ले ली फिरकी- Video

IND vs SL: तीसरे वनडे में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 37 गेंद पर 40 रन की पारी खेली जिसमें उन्होंने 7 चौके जमाए. सूर्यकुमार यादव ने संभल कर बल्लेबाजी की जिसके कारण ही टीम इंडिया का स्कोर 200 के करीब पहुंच पाया.

IND vs SL: तीसरे वनडे में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 37 गेंद पर 40 रन की पारी खेली जिसमें उन्होंने 7 चौके जमाए. सूर्यकुमार यादव ने संभल कर बल्लेबाजी की जिसके कारण ही टीम इंडिया का स्कोर 200 के करीब पहुंच पाया. वैसे, सूर्यकुमार यादव के अलावा संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 46 गेंद पर 46 रन की पारी खेली, पृथ्वी शॉ ने 49 रन बनाए, इन 3 बल्लेबाजों के अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाने में असमर्थ रहा. पूरे भारतीय पारी के दौरान श्रीलंकाई गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी की जिसके कारण ही भारतीय टीम बड़ा स्कोर बनाने में असफल रहे हैं. वैसे., मैच में कोई बड़ी घटना तो नहीं घटी लेकिन श्रीलंका के खिलाड़ियों के द्वारा मैच में एक ऐसी हरकत की गई जिसकी चर्चा हो रही है.

दरअसल भारतीय पारी के 23वें ओवर में प्रवीण जयविक्रमा (Praveen Jayawickrama) की एक गेंद को स्वीप शॉट मारने के चक्कर में सूर्यकुमार यादव चकमा खा गए और गेंद उनके पैड पर जा लगी. इसके बाद गेंदबाज ने एल्बी डब्लू की अपील की. जिसे अंपार कुमार धर्मसेना ने मान लिया और आउट करार दे दिया.

इसके बाद सूर्यकुमार ने थर्ड अंपायर के पास जाने का फैसला किया. टीवी रिप्ले में देखा गया कि गेंद टप्पा खाने लेग स्टंप पर जा कर लग सकती है, ऐसा देखते ही श्रीलंकाई खिलाड़ी खुशी से जश्न मनाने लग जाते हैं. लेकिन उनकी खुशी उस समय खो जाती है जब थर्ड अंपायर बल्लेबाज को नॉट आउट देने का फैसला कर जाता है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वैसे, सूर्यकुमार अपनी पारी को बड़ा बनाने में नाकाम रहते हैं और 40 रन बनाकर धनंजय डी सिल्वा की गेंद पर एल्बी डब्लू आउट होकर पवेलियन लौटते हैं.

Watch video

Also Read:दीपक चाहर ने दिखाया अपना अलग अंदाज, गिटार थामकर बने टीम इंडिया के 'Rockstar' ..देखें Video


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied