दीपक चाहर ने दिखाया अपना अलग अंदाज, गिटार थामकर बने टीम इंडिया के 'Rockstar' ..देखें Video

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने दूसरे वनडे में शानदार परफॉर्मेंस कर भारत को जीत दिलाई थी. दूसरे वनडे में क्रिकेट के मैदान में दीपक ने कमाल का परफॉर्मेंस करके भारत को जीत दिलाई थी तो वहीं क्रिकेट के मैदान के बाहर भी इस खिलाड़ी ने अपने अंदाज से फैन्स का दिल जीत लिया है.

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने दूसरे वनडे में शानदार परफॉर्मेंस कर भारत को जीत दिलाई थी. दूसरे वनडे में क्रिकेट के मैदान में दीपक ने कमाल का परफॉर्मेंस करके भारत को जीत दिलाई थी तो वहीं क्रिकेट के मैदान के बाहर भी इस खिलाड़ी ने अपने अंदाज से फैन्स का दिल जीत लिया है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रॉकस्टार बनकर गिटार (Guitar) बजाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में चाहर गाना भी गाकर अपने अंदाज से फैन्स का दिल जीत रहे हैं. इस वीडियो में चाहर का साथ टीम इंडिया (Team India) के फीजियो निरंजन पंडित भी दे रहे हैं. चाहर ने अपने खेल से यह साबित कर दिया है कि वो लंबे रेस का घोड़ा है. भारतीय टीम अब श्रीलंका के खिलाफ आखिरी वनडे मैच खेलेगी.

दीपक का यह अंदाज इससे पहले भी दिख चुका है. नवंबर 2020 में जब चाहर ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गए थे तो उस दौरान क्वारटीन पीरियड में अपने होटल रूप में गिटार बजाते हुए दिखाई दिए थे. उस दौरान चाहर ने ब्लॉकबस्टर मूवी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का गाना बजाते हुए नजर आए थे. उस दौरान भी चाहर का यह अंदाज काफी वायरल हुआ था.

भारत ने पहला और दूसरा वनडे मैच जीतकर सीरीज 2-0 से जीतने में सफल हो गया है. दूसरी तीसरे वनडे में श्रीलंकाई टीम अच्छा परफॉर्मेंस करके जीत के साथ सीरीज को खत्म करना चाहेगी.

पहला औऱ दूसरे वनडे में श्रीलंकाई टीम का परफॉर्मेंस बेहद ही खराब रहा था. हालांकि दूसरे वनडे में श्रीलंका ने मैच में वापसी की थी लेकिन आखिरी ओवर में दीपक और भुवनेश्वर ने कमाल का परफॉर्मेंस कर भारत को जीत दिली दी थी. दीपक ने 69 रन की नाबाद पारी खेलकर भारतीय टीम को जीत दिलाने का काम किया थआ.

Also Read:इशांत शर्मा ने बीच मैदान पर मोहम्मद शमी को ऐसे कहा 'ईद मुबारक', जीत लेगा आपका दिल, देखें Video


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied