WTC Final: ऋषभ पंत ने करामाती शॉट मारकर गेंदबाज की निकाल दी हेकड़ी, बटलर बोले- 'बॉक्स ऑफिस..'-Video

WTC Final में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीत लिया. हालांकि पंत ने 88 गेंद पर केवल 41 रन बनाए लेकिन भारतीय पारी को संकट से बाहर निकालने का काम किया.

WTC Final में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीत लिया. हालांकि पंत ने 88 गेंद पर केवल 41 रन बनाए लेकिन भारतीय पारी को संकट से बाहर निकालने का काम किया. पंत को ट्रेंट बोल्ट ने अपनी बाउंसर पर कैच आउट कराकर पवेलियन भेजा. भले ही पंत 41 रन ही बना सके लेकिन अपनी पारी में उन्होंने एक ऐसा शॉट मारा जिसको देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया. पंत ने अपने चिरपरिचित अंदाज में गेंदबाज नील वैगनर (Neil Wagner) को उलटे होकर दुस्साहसी शॉट मारकर चौका लगाया. पंत के इस शॉट ने फैन्स का दिल जीत लिया. यही नहीं इंग्लैंड के दिग्गज जोस बटलर ने भी ट्वीट कर अपनी हैरानी जताई. जोस बटलर ने पंत की बल्लेबाजी को बॉक्स ऑफिस करार दिया है. पंत के द्वारा मारे गए इस चौके का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दूसरी पारी में भारत की टीम 170 रन पर आउट हो गई है. न्यजीलैंड के सामने भारत ने अब 53 ओवर में 139 रन का लक्ष्य है. दूसरी पारी में भारत की ओर से पंत ने 41 और रोहित शर्मा ने 30 रन बनाए. कीवी टीम के गेंदबाजों ने एक बार फिर शानदार गेंदबाजी की. लंच के समय भारत का स्कोर 71 रन पर 3 विकेट था लेकिन बाद में कीवी गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को खुलकर रन नहीं बनाने दिया.

खासकर जडेजा और पंत लंच के बाद खुलकर रन नहीं बना सके, जिसके कारण ही भारतीय टीम आखिर में 170 रन बनाकर आउट हो गई है. कीवी टीम की ओर से टीम साउदी ने 4 और बोल्ट ने 3 विकेट लिए. वहीं जेमिसन को 2 विकेट मिला. एक विकेट वैगनर लेने में सफल रहे.

ऐतिहासिक टेस्ट मैच आखिरी दिन भारत के कप्तान कोहली केवल 13 रन की पारी खेलकर जेमिसन का शिकार बने. काइल जेमिसन ने दोनों पारियों में कोहली को आउट कर भारत को तगड़ा झटका दिया था. अब टेस्ट मैच को बचाने का पूरा दारोमदार भारतीय तेज गेंदबाजों के पास है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied