क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर, Faf du Plessis पाकिस्तान सुपर लीग से हुए बाहर

फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) के शेष भाग से बाहर हो गए हैं. फ्रैंचाइज़ी क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने ट्विटर पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी सभी के साथ साझा की है.

PSL 2021: क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) के शेष भाग से बाहर हो गए हैं. फ्रैंचाइज़ी क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने ट्विटर पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी सभी के साथ साझा की है. बता दें कि डुप्लेसिस को मैच में फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी, वो पेशावर जाल्मी के खिलाफ मैच के दौरान चौका रोकने के क्रम में अपने साथी खिलाड़ी से टकरा गए थे. अब स्टार बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार हैं, हम इस दिग्गज को शुभकामनाएं देते हैं. क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. फ्रैंचाइजी को उम्मीद है कि यह दिगग्ज खिलाड़ी क्रिकेट के मैदान में जल्द ही वापसी करेगी. डुप्लेसिस क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के साथी खिलाड़ी मोहम्मद हसनैन के साथ फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें अस्पताल जाना पड़ा था.

डु प्लेसिस ने रविवार को ट्वीट किया, "समर्थन के सभी संदेशों के लिए आप सभी का धन्यवा, मैं होटल में वापस आ गया हूं. कुछ याददाश्त खोने की समस्या हुई है लेकिम आप सबके प्यार ने इसे ठीक कर दिया है. उम्मीद है कि जल्द ही मैदान पर वापस आऊंगा. बहुत प्यार.'

पाकिस्तान सुपर लीग से फाफ के बाहर होने से यकीनन क्रिकेट फैन्स को बड़ा झटका लगा है. फाफ का परफॉर्मेंस बेहद ही कमाल का रहा है. बता दें कि जब फाफ चोटिल हुए थे तो उनकी वाइफ ने सोशल मीडिया पर प्यारा मैसेज करके अपने पति के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी. सोशल मीडिया पर फाफ की वाइफ ने एक प्यारा पोस्ट शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ था.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied