RCB vs KKR: राहुल त्रिपाठी ने कोहली का लिया असंभव कैच, देखकर आप कह उठेंगे नामुमकिन है..देखें Video

IPL 2021 के 10वें मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पहले खेलने उतरी आरसीबी की शुरूआत खराब रही और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohlli) केवल 5 रन बनाकर वरूण चक्रवर्ती की फिरकी में उलझ गए और अपना विकेट दे दिया. कोहली का कैच राहुल त्रिपाठी ने लिया.

IPL 2021 के 10वें मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पहले खेलने उतरी आरसीबी की शुरूआत खराब रही और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohlli) केवल 5 रन बनाकर वरूण चक्रवर्ती की फिरकी में उलझ गए और अपना विकेट दे दिया. कोहली का कैच राहुल त्रिपाठी ने लिया. कोहली के बाद रजत पाटिदार भी कुछ कमाल नहीं कर सके और चक्रवर्ती की मिस्ट्री गेंद पर बोल्ड आउट होकर पवेलियन लौटे. वरूण ने एक ही ओवर में 2 विकेट लेकर आरसीबी को बैकफुट पर पहुंचा दिया. कोहली ने 6 गेंद पर 5 रन बनाए. आरसीबी के कप्तान का कैच राहुल त्रिपाठी (Rahul tripathi) ने जिस तरह से लिया उसकी तारीफ हो रही है. त्रिपाठी ने पीछे दौड़कर कोहली का एक मुश्किल कैच लिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल कोहली ने स्पिनर वरूण की गेंद पर कवर के ऊपर से बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके बल्ले पर अच्छी तरह से आई नहीं. ऐसे में राहुल ने कैच लेने के लिए दौड़े और ड्राइव लगाकर एक शानदार कैच लेकर विराट कोहली की पारी का अंत कर दिया. सोशल मीडिया पर लगातार त्रिपाठी के इस कैच की तारीफ हो रही है. राहुल ने अपने पी 19 मीटर की दौड़ लगाकर असंभव का कैच लेकर कमाल कर दिया.

केकेआर के कप्तान मॉर्गेन ने नई रणनीति के साथ हरभजन सिंह को पहला ओवर कराया तो वहीं दूसरे ओवर में मिस्ट्री स्पिनर चक्रवर्ती को गेंद थमाया. वरूण ने कप्तान मॉर्गेन की उम्मीद पर खुद को खड़ा किया औऱ एक ही ओवर में 2 विकेट लेकर आरसीबी की टीम पर दबाव बना दिया.

बता दें कि टूर्नामेंट में आरसीबी ने अपने दोनों मैच जीते हैं और वहीं, केकेआर और 2 मैच में से एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में यह मैच खासकर केकेआर की टीम हर हल में जीतना चाहेगी. आरसीबी ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस और दूसरे मैच में हैदराबाद को हराने में सफलता पाई है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied