युवराज सिंह के बल्ले ने मचाया धमाल, जमाए 6 छक्के, स्टेडियम के चारो तऱफ गई गेंद..देखें Video

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल ( India Legends vs West Indies Legends, Semifinal 1) में वेस्टइंडीज लैजेंड्स के खिलाफ युवराज सिंह और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने तूफानी बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल फिर से जीत लिया. खासकर युवराज सिंह (Yuvraj Sing) ने 19वें ओवर में जिस तरह से रन बनाए उसने फैन्स एक बार फिर पुरानी यादों के सागर में गोते लगाने पर मजबूर कर दिया

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल ( India Legends vs West Indies Legends, Semifinal 1) में वेस्टइंडीज लैजेंड्स के खिलाफ युवराज सिंह और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने तूफानी बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल फिर से जीत लिया. खासकर युवराज सिंह (Yuvraj Sing) ने 19वें ओवर में जिस तरह से रन बनाए उसने फैन्स एक बार फिर पुरानी यादों के सागर में गोते लगाने पर मजबूर कर दिया. युवी ने 19वें ओवर में वेस्टइंडीज के गेंदबाज महेंद्र नागामुटो के ओवर में 4 छक्के जमाए जिसमें 3 लगातार छक्के थे. युवी ने वेस्टइंडीज लैजेंड्स के खिलाफ केवल 20 गेंद पर 49 रन की पारी खेली जिसमें 6 छक्के और 1 चौके शामिल रहे. इस टूर्नामेंट में युवी सबसे ज्यादा छक्का जमाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं. युवी के अलावा तेंदुलकर ने भी मास्टर क्लास दिखाए और 42 गेंद पर 65 रन की पारी खेली, सचिन ने अपनी पारी में 6 चौके और 3 छक्के जमाए.

तेंदुलकर और युवी की धुआंधार पारी के दम पर इंडिया लैजेंड्स ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 218 रन बनाए. इंडिया लैजेंड्स की ओर से सहवाग ने 17 गेंद पर 35 रन की पारी खेली, यूसुफ पठान 20 गेंद पर 37 रन बनाकर नाबाद रहे.

सेमीफाइनल एक में वेस्टइंडीज लैजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. सचिन और सहवाग ने एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में बल्लेबाजी की, दोनों ने पहले विकेट के लिए 5 ओवर में ही 50 से ज्यादा रन जोड़ दिए थे. सहवाग ने अपनी 35 रन की पारी में 5 चौके और एक छक्के जमाए. कैफ ने 21 गेंद पर 27 रन की पारी खेली, लेकिन आखिरी समय में यूसुफ और युवी की धुआंधार पारी ने फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया. इससे पहले वाले मैच में भी युवी ने अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचाया था.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied