51 साल के सनथ जयसूर्या की ऐसी फील्डिंग देखकर चौंक गए ब्रायन लारा, दिया ऐसा रिएक्शन..देखें Video

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series T20) के छठे मैच में श्रीलंका लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 5 विकेट से हरा दिया. भले ही वेस्टइंडीज लीजेंड्स को मैच में हार का सामना करना पड़ा लेकिन टीम के कप्तान ब्रायन लारा (Brian Lara) ने अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया और अर्धशतकीय पारी खेली

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series T20) के छठे मैच में श्रीलंका लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 5 विकेट से हरा दिया. भले ही वेस्टइंडीज लीजेंड्स को मैच में हार का सामना करना पड़ा लेकिन टीम के कप्तान ब्रायन लारा (Brian Lara) ने अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया और अर्धशतकीय पारी खेली, लारा ने 49 गेंद पर 53 रन की पारी खेली जिसमें 8 चौके शामिल रहे. लारा के अलावा ड्वेन स्मिथ ने 27 गेंद पर 47 रन की आतिशी पारी खेली. दोनों बल्लेबाज की शानदार पारी के दम पर वेस्टइंडीज लीजेंड्स ने 20 ओवर में 157 रन बनाए, लेकिन श्रीलंका लीजेंड्स ने 19 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया.

श्रीलंका लीजेंड्स की ओर से तिलकरत्ने दिलशान (47) और उपुल थरंगा (53*) रन की पारी खेलकर अपनी टीम को आसान जीत दिला दी. विंडीज की टीम इसके पहले इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स से मुकाबला हार चुकी है. वैसे बता दें कि सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) का बल्ला इस मैच में खामोश रहे. जयसूर्या ने 14 गेंद पर 12 रन बनाए जिसमें 2 चौके उन्होंने जड़े.

जयसूर्या की फील्डिंग देखकर दंग रह गए ब्रायन लारा

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में कई पुराने दिग्गज खेल रहे हैं, जिससे फैन्स पुरानी यादों में खो गए हैं. फैन्स को फिर से यादों के सागर में गोते लगाने का मौका मिल रहा है जिससे वो 90s के दशक में महसूस कर चुके हैं. एक बार फिर महान दिग्गज क्रिकेट के मैदान पर उसी अंदाज में बल्लेबाजी और गेंदबाजी कर रहे हैं.

लारा ने भी अर्धशतकीय पारी खेली जिसमें कई यादगार शॉट्स मारे. इतना ही नहीं श्रीलंका लीजेंड्स के फील्डिंग के दौरान लारा के द्वारा मारे गए शॉट पर बाउंड्री लाइन पर जयसूर्या ने शानदार फील्डिंग की जिसे देखकर बल्लेबाज लारा भी चौंक गए. वकायदा लारा ने जयसूर्या की कोशिश के लिए बल्ला उठाकर उनका उत्साह भी बढ़ाया. क्रिकेट के मैदान पर पूर्व दिग्गजों के द्वारा किए गए ऐसे व्यवहार ने फैन्स का दिल जीत लिया.

बता दें कि पिछले मैच में सहवाग और सचिन ने अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीत लिया था. अब लारा और जयसूर्या ने अपनी उपस्थिति इस टूर्नामेंट में दर्ज कराकर फैन्स को यादों के सागर में गोते लगाने को मजबूर कर दिया है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied