AUS के इस दिग्गज ने बताया कि Virat Kohli की कमी Team India पर कैसा असर डालेगी

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 17 दिसंबर से शुरू होने वाली 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में शिरकत करने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत वापस लौटेंगे.

एडिलेड: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व कप्तान इयान चैपल (Ian Chappell) का कहना है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border–Gavaskar Trophy) के आखिरी 3 मैचों में न रहना भारतीय टीम के बैटिंग ऑर्डर में बड़ा शून्य छोड़ देगा.

कोहली 17 दिसंबर से एडिलेड (Adelaide) से शुरू होने वाली 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में शिरकत करने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौटेंगे. वो हालांकि वनडे और टी-20 सीरीज का हिस्सा होंगे. वनडे सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से हो रही है.

इयान चैपल ने आगे कहा है कि, 'कप्तान कोहली पहले टेस्ट के बाद जब अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए लौट जाएंगे तो भारत को चयन को लेकर परेशानी झेलनी होगी. यह भारतीय बल्लेबाजी क्रम में एक बड़ा शून्य पैदा करेगी और साथ ही उनकी जगह आने वाले खिलाड़ी को मौका देगी कि वो अपना टैलेंट दिखा सकें और नाम कमा सकें. हमें जो एक रोचक मुकाबले की तरफ बढ़ा रहा है वो है अहम चयन प्रक्रिया. नतीजे से पता चलेगा कि कौन बहादुर सेलेक्टर है.'


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied