Aus vs Ind 4th Test:सिराज को ब्रिस्बेन में भी पड़ी दर्शकों की गालियां, ऑस्ट्रेलियाई अखबार का दावा

Aus vs Ind 4th Test: खबार ने दावा करते हुए दर्शकों के एक समूह ने गाबा (Gabba) में मोहम्मद सिराज को "कीड़ा" कहा. सिडनी टेस्ट के तीसरे और चौथे दिन सिराज के साथ हुए खराब बर्ताव के बाद छह दर्शकों को स्टेडियम से बाहर भेज दिया गया था और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी माफी मांगी थी.

सिडनी: शुक्रवार को गाबा में शुरू हुए टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट में भारतीय सीमर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के दर्शकों के नस्लीय बर्ताव की चर्चा अभी खत्म भी नहीं हुई थी कि इस तेज गेंदबाज को चौथे टेस्ट में फिर से नस्लीय तानों का शिकार होना पड़ा है. एक ऑस्ट्रेलियाई अखबार ने दावा करते हुए दर्शकों के एक समूह ने गाबा (Gabba) में मोहम्मद सिराज को "कीड़ा" कहा. सिडनी टेस्ट के तीसरे और चौथे दिन सिराज के साथ हुए खराब बर्ताव के बाद छह दर्शकों को स्टेडियम से बाहर भेज दिया गया था और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी माफी मांगी थी.

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार मैच के पहले दिन गाबा में दर्शकों के एक झुंड ने सिराज को निशाना बनाया. एक कैट नाम के एक दर्शक ने अखबार को बताया कि मेरे पीछे बैठे लोग सिराज और सुंदर दोनों को जोर-जोर से कीड़ा-कीड़ा कहकर बुला रहे थे. इस फैन ने कहा कि पहले सिराज को निशाना बनाया गया और इन लोगों का अंदाज सिडनी जैसा ही था. सिडनी में दर्शकों का झुंड ने एक गाने "क्यू सेरा' की धुन को "क्यू सिराज" में तब्दील कर दिया था. और फिर मामला हद से बाहर चला गया था.

इस फैन ने कहा कि यह मात्र संयोग नहीं है कि सिडनी की घटना के बाद सिराज को निशाना बनाया जा रहा है. अखबार के अनुसार एक स्तर पर दर्शकों को यह चिल्लाते सुना गया कि सिराज हमारी तरफ हाथ हिलाओ. सिराज आप ब्लडी ग्रब (कीड़ा) हो. बहरहाल, अब देखने की बात होगी कि सिडनी के बाद माफी मांगने वाा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अपने अखबार की रिपोर्ट के बाद क्या कार्रवाई करता है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied