AUS vs IND: भारतीय खिलाड़ियों के चोटिल होने पर सहवाग का आया मजेदार रिएक्शन, बोले- 'मैं खेलने को तैयार हूं'

वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने अपने ही अंदाज में तंज कसा है और ट्वीट कर भारतीय टीम को ट्रोल किया है. सोशल मीडिया पर सहवाग के द्वारा किया गया ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

भारतीय टीम को ब्रिसबेन में सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच खेलना है. उससे पहले भारतीय टीम के कई खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं. भारतीय टीम के खिलाड़ियों के इस तरह से चोटिल होने पर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने अपने ही अंदाज में तंज कसा है और ट्वीट कर भारतीय टीम को ट्रोल किया है. सोशल मीडिया पर सहवाग के द्वारा किया गया ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. सहवाग अपने हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं. सहवाग सोशल मीडिया पर अपना मजाकिया रिएक्शन शेयर करते रहते हैं. अब पूर्व बल्लेबाज ने ट्वीट कर तस्वीर शेयर की है जिसमें चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट है. उसे पोस्ट कर सहवाग ने लिखा, 'इतने सब खिलाड़ी चोटिल हैं, 11 ना हो रहे हों तो ऑस्ट्रेलिया जाने को तैयार हूं, क्वारंटीन देख लेंगे.' सहवाग ने अपने इस ट्वीट में बीसीसीआई को भी टैग किया है.

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर आई भारतीय टीम में मौजूद खिलाड़ी एक के बाद एक चोटिल होते जा रहे हैं. सिडनी टेस्ट मैच के खत्म होने पर यह संख्या अब 9 हो चुका है. ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर अब तक मोहम्मद शमी, उमेश यादव, रवींद्र जडेजा, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, मयंक अग्रवाल और रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) चोटिल हो चुके हैं तो वहीं इन खिलाड़ियों से पहले इशांत शर्मा (Ishant Sharma) और भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) भी चोटिल रहे थे, जिसके कारण ये दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर नहीं आ सके थे.

अब जब भारतीय टीम के इतने खिलाड़ी चौथे टेस्ट से पहले हैं तो सहवाग ने भारतीय प्लेइंग इलेवन को लेकर तंज कसा है. ब्रिसबेन टेस्ट मैच से पहले जसप्रीत बुमराह और हनुमा विहारी के साथ-साथ रविंद्र जडेजा भी चोटिल हो गए हैं. जिसके कारण भारतीय टीम को चौथे टेस्ट में अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने होंगे. उसी पेंच को देखते हुए सहवाग ने यह मजाकिया ट्वीट किया है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट 15 जनवरी को खेला जाएगा.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied