तीसरे टेस्ट के लिए AUS टीम में बदलाव, यह खिला़ड़ी हुआ बाहर तो वॉर्नर की हुई वापसी, देखें पूरी टीम

Aus vs Ind 3rd test: भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में मिली हार के बाद तीसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में बदलाव हुआ है. धुरंधर डेविड वॉर्नर और विल पुकोवस्की (David Warner and Will Pucovski) को सिडनी टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल कर लिया गया है.

Aus vs Ind 3rd test: भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में मिली हार के बाद तीसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में बदलाव हुआ है. धुरंधर डेविड वॉर्नर और विल पुकोवस्की (David Warner and Will Pucovski) को सिडनी टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल कर लिया गया है. वहीं, जो बर्न्स (Joe Burns) को तीसरे टेस्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. बर्न्स ने दोनों टेस्ट मैचो में अच्छा परफॉर्मेंस नहीं किया जिसके कारण उन्हें तीसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया. भारत के खिलाफ खेले 4 पारियों में बर्न्स ने 8, 51़, 0 और 4 रन बनाकर आउट हुए. वॉर्नर की ग्रोइन इंजुरी में सुधार है, यही कारण है कि उन्हें फिर से टीम में शामिल कर लिया गया है.

वॉर्नर के अलावा पुकोवस्की सिडनी टेस्ट में डेब्यू कर सकते हैं. वैसे, पुकोवस्की को एडीलेड टेस्ट में पदार्पण का दावेदार माना जा रहा था लेकिन अभ्यास मैच के दौरान हेलमेट में गेंद लगने से वह पहले दो टेस्ट में नहीं खेल पाए हैं. एडिलेड टेस्ट में भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से हराया तो वहीं मेलबर्न में भारत ने शानदार परफॉर्मेंस कर जबर्रदस्त वापसी की है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी को खेला जाएगा. क्रिकेट आस्ट्रेलिया (CA) ने भारत के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट का आयोजन मंगलवार को सिडनी में ही कराने का फैसला किया. इसके साथ ही इन अटकलों पर विराम लग गया कि कोविड-19 (COVID-19) के कारण सीमा पर कड़ी पाबंदियों के कारण ब्रिसबेन में चौथे टेस्ट के लिए खिलाड़ियों की आवाजाही में मुश्किलों के कारण तीसरा टेस्ट मेलबर्न में ही हो सकता है.

टिम पेन (कप्तान), सीन एबॉट, पैट कमिंस, कैमरन ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, मोइसेस हेनरिक्स, मारनस लाबुस्चगने, नटाल ल्योन, माइकल नेसर, जेम्स पैटिंसन, विल पुकोवस्की, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्मिथ स्टार्क, मिशेल स्वेपसन, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied