Header Ad

विजय माल्या के साथ दिखे क्रिस गेल तो हुई Memes की बारिश बने ऐसे Jokes

By Akshay - June 22, 2022 11:48 AM

When Chris Gayle was seen with Vijay Mallya then such jokes became rain of memes 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल (Chris Gayle) एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं लेकिन इस बार गेल क्रिकेट को लेकर नहीं बल्कि विजय माल्या (Vijay Mallya) के साथ अपनी तस्वीर को लेकर

'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल (Chris Gayle) एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं लेकिन इस बार गेल क्रिकेट को लेकर नहीं बल्कि विजय माल्या (Vijay Mallya) के साथ अपनी तस्वीर को लेकर. दरअसल माल्या ने सोशल मीडिया पर गेल के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और यूनिवर्स बॉस को अपना खास दोस्त भी बताया. माल्या ने इस तस्वीर को शेयर करके सोशल मीडिया पर कैप्शन में लिखा, 'मेरे अच्छे दोस्त क्रिस्टोफर हेनरी गेल से मिलकर बहुत अच्छा लगा

यूनिवर्स बॉस. सुपर फ्रेंडशिप जब से मैंने उसे आरसीबी के लिए चुना था. किसी खिलाड़ी का अब तक का सर्वश्रेष्ठ अधिग्रहण.

विजय माल्या द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई है. दूसरी ओर गेल ने इस तस्वीर को रीट्विट किया है. क्रिकेट फैन्स मीम्स शेयर करके भी इसपर रिएक्ट कर रहे हैं.

बता कि जब आईपीएल शुरु हुआ था तो माल्या ने सबसे पहले आरसीबी को खरीदा था. वहीं, गेल पहली बार आरसीबी के लिए 2011 में खेले थे. गेल बेंगलोर की फ्रेंचाइजी में साल 2011 से लेकर 2017 तक रहे थे. इस दौरान आरसीबी के लिए आईपीएल में क्रिस गेल ने 91 मैच में कुल 3420 रन बनाए थे.

आरसीबी की ओर से खेलते हुए 21 अर्धशतक और 5 शतक भी लगाने में सफल रहे थे. यही नहीं आरसीबी की ओर से खेलते हुए ही गेल ने आईपीएल के इतिुहास का सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर 175 रन बनाए थे.

आपको बता दें कि इस सीजन गेल आईपीएल नहीं खेले थे लेकिन उन्होंंने अपने फैन्स को दिलासा दी है कि वो अगले साल आईपीएल खेलेंगे. इसके लिए वो अपनी फिटनेस पर वर्क कर रहे हैं. 2021 के सीजन में गेल पंजाब किंग्स की ओर से खेले थे. इस बार गेल को किसी फ्रेचाइजी ने अपनी टीम में शामिल करने के लिए उत्सुकता नहीं दिखाई थी.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store