Header Ad

इंग्लैंड में बैट बॉल छोड़ इस खेल में हाथ आजमाते नजर आए भारतीय खिलाड़ी

By Akshay - June 22, 2022 11:01 AM

Indian players were seen trying their hand at this game by leaving the bat ball in England भारतीय टीम इंग्लैंड के साथ दो-दो हाथ करने के लिए लीसेस्टरशर पहुंच चुकी है. टेस्ट मुकाबले के शुरू होने से पूर्व आज भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान में...

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच खेले गए पांच मैचों की T20I श्रृंखला की समाप्ति के बाद भारतीय टीम अपने अगले दौरे के लिए इंग्लैंड (England) पहुंच गई है. टीम इंडिया को मेजबान टीम के साथ यहां अपना बचा हुआ एक टेस्ट मुकाबला खेलना है. टेस्ट मैच के बाद भारतीय टीम मेजबान टीम के साथ T20 सीरीज में दो-दो हाथ करेगी. टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम ने आज मैदान में फुटबॉल के साथ हल्की प्रैक्टिस की. इस दौरान मैदान में पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ मोहम्मद शमी, चेतेश्वर पुजारा, प्रसिद्ध कृष्णा और साथी खिलाड़ी रंग में नजर आए.

खिलाड़ियों के इस पल का एक वीडियो लीसेस्टरशायर फॉक्स (Leicestershire Foxes) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में सभी खिलाड़ी एक दूसरे को फुटबॉल पास करते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाना वाला एकमात्र टेस्ट मुकाबला एजबेस्टन में 23 से 26 जून के बीच खेला जाएगा. इससे पहले भारतीय टीम लीसेस्टरशायर के खिलाफ एक प्रैक्टिस मैच खेलेगी.

भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जानें वाला यह एकमात्र टेस्ट मुकाबला पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का बचा हुआ मैच है. दरअसल भारतीय टीम साल 2021 में इंग्लैंड दौरे पर थी. इस दौरान दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी थी, लेकिन पांचवें टेस्ट से पहले भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटिव पाए जानें के बाद इस मुकाबले को स्थगित कर दिया गया था.

अब जब दोनों टीमों की स्थिति सामान्य हो गई है तो बचा हुआ मुकाबला 23 से 26 जून के बीच एजबेस्टन में खेला जाएगा. इससे पहले यह मुकाबला ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जानें वाला था. बता दें पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला में फिलहाल भारतीय टीम 2-1 से आगे चल रही है.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store