Header Ad

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए PAK टीम का ऐलान

By Akshay - June 23, 2022 10:36 AM

PAK team announced for Test series against Sri Lanka SL vs PAK Test Series: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम का ऐलान हो गया है. स्पिनर यासिर शाह की टेस्ट टीम में वापसी हुई है

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम का ऐलान हो गया है. स्पिनर यासिर शाह की टेस्ट टीम में वापसी हुई है, यासिर ने अपना आखिरी टेस्ट मैच अगस्त 2021 में वेस्टइंडीज के साथ खेला था. इसके अलावा अनकैप्ड सलमान अली आगा को पहली बार पाकिस्तान की टेस्ट टीम में चुना गया है. सलमान अली आगा का परफॉर्मेंस फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शानदार रहा है. उन्होंने 4224 रन के अलावा अपने नाम 88 विकेट भी हासिल किए हैं.

Also Read:LEI vs IND Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

मोहम्मद नवाज की भी टीम में वापसी हुई है. नवाज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल किया गया था. लेकिन चोटिल होने के कारण टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे. पाकिस्तान की 18 सदस्यीय टीम में 3 ओपनर, 4 मध्यम क्रम के बल्लेबाज और तीन ऑलराउंडर को टीम में शामिल किया गया है. 2 विकेटकीपर, 2 स्पिनर और 4 तेज गेंदबाज को टीम में रखा गया है.

श्रीलंका के दौरे पर पाकिस्तान की टीम पहला टेस्ट मैच 16 जुलाई को गाले में खेलेगी, इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच 24 जुलाई से कोलंबो में खेला जाएगा. बता दें कि टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान टीम 11 से 13 जुलाई के बीच 3 दिनी अभ्यास मैच भी खेलने वाली है.

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम:

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उपकप्तान, विकेटकीपर), अब्दुल्ला शफीक, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हारिस रऊफ, हसन अली, इमाम-उल-हक, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, नौमान अली, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), सऊद शकील, शाहीन अफरीदी, शान मसूद और यासिर शाह


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store