Header Ad

ENG vs IND निर्णायक वनडे की टाइमिंग क्या रहेगी, किस समय शुरू होगा मैच

By Akshay - July 16, 2022 11:41 AM

What will be the timing of ENG vs IND decider ODI at what time will the match start इंग्लैंड बनाम भारत वनडे सीरीज का तीसरा वनडे 17 जुलाई को दोपहर साढ़े तीन बजे भारतीय समय अनुसार से शुरू होगा. ये भारत के इंग्लैंड दौरे का आखिरी मैच भी होगा.

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज (England India ODI Series) जारी है, जिसमें दोनों टीमों एक-एक मैच जीतकर बराबरी पर चल रही है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम ने पहले वनडे में शानदार 10 विकेट से जीत दर्ज की थी, जबकि इंग्लैंड ने दूसरे मैच में वापसी करते हुए भारत को 100 रन से हराया. अब सीरीज का निर्णायक मैच (ENG vs IND 3rd ODI) रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा. लंदन में खेले गए पिछले दोनों मैच भारतीय समयानुसार शाम साढ़े पांच बजे से खेले गए थे. हालांकि तीसरे वनडे की टाइमिंग में थोड़ा बदलाव है.

इंग्लैंड बनाम भारत (England vs India) वनडे सीरीज का तीसरा वनडे 17 जुलाई को दोपहर साढ़े तीन बजे भारतीय समय अनुसार से शुरू होगा. ये भारत के इंग्लैंड दौरे का आखिरी मैच भी होगा.

टीम इंडिया के लिए इंग्लैंड का ये दौरा उतार चढ़ाव भरा रहा है. दौरे की शुरुआत रिशेड्यूल किए गए पांचवें टेस्ट मैच से हुई. जिसमें एक समय पर अच्छे स्थिति में दिख रही टीम इंडिया से बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की कप्तानी वाली इंग्लैंड ने शानदार प्रदर्शन कर चौथी पारी में मैच का पासा पलट दिया. चौथी पारी में रिकॉर्ड टारगेट का पीछा करते हुए मेजबान टीम ने सात विकेट ये ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी.

जिसके बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारत ने वापसी करते हुए पहले दोनों मुकाबलों को आसानी जीता. पहला टी20 50 रन से, जबकि दूसरा टी20 49 रन से भारत के पक्ष में गया. इंग्लिश टीम ने एक बार फिर वापसी की और इस सीरीज के तीसरे मैच को 17 रन से जीतने का काम किया.

भारतीय टीम का इंग्लैंड दौरा:

  • रिशेड्यूल टेस्ट – इंग्लैंड ने 7 विकेट से जीता
  • पहला टी20 – भारत ने 50 रन से जीता
  • दूसरा टी20 – भारत ने 49 रन से जीत दर्ज की
  • तीसरा टी20 – इंग्लैंड ने 17 रन से जीता
  • पहला वनडे – भारत ने 10 विकेट से जीता
  • दूसरा वनडे – इंग्लैंड ने 100 रन से जीता

तीसरा वनडे – रविवार को मैनचेस्टर में 3:30 PM से शुरू होगा

जारी वनडे सीरीज में भी यहीं चीज दोहराई गई. पहले वनडे में भारत ने इंग्लैंड को एकतरफा तरीके से हराया. जबकि जोस बटलर (Jos Buttler) की टीम ने कमबैक करते हुए दूसरे मुकाबले को 100 रन से जीतने का काम किया है. अब देखना होगा आखिरी मैच में कौन सी टीम बाजी मारकर ले जाती है.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store