Header Ad

बाबर आजम ने ट्वीट करने के बाद फिर की विराट कोहली की तारीफ, कही ये बात

By Kaif - July 15, 2022 05:10 PM

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने गुरुवार को विराट कोहली (Virat Kohli) का समर्थन किया। उन्होंने खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट के लिए एक ट्वीट किया, जिसने सभी फैन्स का दिल जीत लिया था। कोहली इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में 16 रन पर आउट हो गए थे।

Babar Azam tweet on Virat Kohli

इसके तुरंत बाद बाबर (Babar Azam) ने एक ट्वीट करते हुए कहा- यह समय भी बीत जाएगा। ट्वीट के सार्वजनिक होते ही फैन्स ने कोहली (Virat Kohli) को सपोर्ट करने के लिए बाबर की तारीफ करनी शुरू कर दी। श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर बाबर (Babar Azam) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उनसे कोहली (Virat Kohli) पर उनके ट्वीट के बारे में पूछा गया।

बाबर (Babar Azam) ने जवाब देते हुए कहा- बतौर खिलाड़ी मुझे पता है कि आप इस तरह के दौर (आउट ऑफ फॉर्म) से गुजर सकते हैं। मुझे यह भी पता है कि एक खिलाड़ी ऐसे दौर में क्या करता है और उस पर क्या बीतती है। उस समय आपको समर्थन की आवश्यकता होती है। मैंने सिर्फ यह सोचकर ट्वीट किया था कि यह उन्हें समर्थन देगा और उन्हें हिम्मत देगा। वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं।

Also Read: विराट कोहली के आराम मांगने पर सौरव गांगुली का बड़ा बयान

बाबर (Babar Azam) ने कहा- विराट काफी (Virat Kohli) क्रिकेट खेल रहे हैं और वह जानते हैं कि इन परिस्थितियों से कैसे बाहर निकलना है। इसमें समय लगता है। अगर आप इस दौर में खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं तो यह वास्तव में अच्छा होगा। बाबर और कोहली को वर्तमान में दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों के रूप में देखा जाता है। फैन्स इस बात की तुलना करते रहते हैं कि दोनों के बीच बेहतर कवर-ड्राइव किसके पास है।

ENG vs IND ODI

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में कोहली ने ऑफ स्टंप के बाहर जा रही गेंद को टच करने के चक्कर में विकेटकीपर जोस बटलर को कैच थमा बैठे थे। उससे पहले उन्होंने तीन चौके लगाए थे और अच्छे टच में लग रहे थे। कोहली का आखिरी अंतरराष्ट्रीय शतक 2019 में आया था और उसके बाद से वह तीन अंकों के स्कोर तक नहीं पहुंच सके हैं। विराट एजबेस्टन टेस्ट और फिर इंग्लैंड के खिलाफ दो टी-20 में भी रन बनाने में नाकाम रहे थे।

Also Read: ENG vs IND 3rd Match Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

कोहली 22 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे और टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे। कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे से आराम मांगा था और उन्हें बोर्ड ने आराम दिया है। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे मैच की बात करें तो टीम इंडिया 247 रन के लक्ष्य का पीछा करने में नाकाम रही और 146 रनों पर ढेर हो गई। इंग्लैंड ने दूसरा वनडे 100 रनों से जीता और सीरीज को 1-1 बराबर कराया। मेजबान टीम की ओर से रीस टॉपली ने छह विकेट लिए।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store