Header Ad

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान- ऐसा सेलेक्टर पैदा नहीं हुआ जो कोहली को ड्राप करे

By Kaif - July 16, 2022 11:54 AM

वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे और टी20 सीरीज के लिए घोषित टीम में पूर्व कप्तान विराट कोहली का नाम नहीं है। कहा यह जा रहा है कि उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से आराम दिया गया है। टीम के ऐलान के बाद से ही चर्चाएं शुरू हो गई हैं कि विराट को आराम दिया गया है या फिर उन्हें खराब फार्म के कारण टीम से ड्राप किया गया है।

विराट (Virat Kohli) को लेकर कई पूर्व क्रिकेटरों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने भी कहा था कि यदि चयनकर्ताओं ने उन्हें आराम दिया है तो उनके फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए।

Also Read: ENG vs IND 3rd ODI Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

इन सब के बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और विकेट कीपर राशिद लतीफ (Rashid Latif) ने अपनी प्रति क्रिया दी है। राशिद लतीफ ने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से कहा कि "इंडिया में वो सैलेक्टर पैदा नहीं हुआ जो विराट को टीम से ड्राप कर सके।" उन्होंने कहा कि "2019 वनडे वर्ल्ड कप के बाद भी विराट का बल्लेबाजी औसत 38 है और उन्होंने इस बीच 10 अर्धशतक भी बनाए हैं। उन्हें टारगेट किया जा रहा है।"

राशिद लतीफ (Rashid Latif) ने कहा

लतीफ (Rashid Latif) ने कहा कि 2019 वर्ल्ड कप और पिछले टी20 वर्ल्ड कप में यदि विराट अच्छा नहीं कर रहे थे तो बाकी खिलाड़ी क्या कर रहे थे। पूरी टीम उनके कंधों पर बंदूक रखकर बच रही है। कोहली (Virat Kohli) के फार्म की बात करें तो वह इंग्लैंड दौरे पर भी नाकामयाब रहे हैं। एजबेस्टन टेस्ट की पहली पारी में जहां उन्होंने केवल 11 तो दूसरी पारी में 20 रन बनाए थे। उसके बाद वह टी20 में भी असफल रहे और फिर ग्रोइन इंजरी के कारण पहले वनडे से बाहर रहने वाले कोहली दूसरे वनडे में केवल 16 रन बना पाए।

Also Read: बाबर आजम ने ट्वीट करने के बाद फिर की विराट कोहली की तारीफ, कही ये बात

राशिद लतीफ ने कोहली कि तकनीक में समस्या बताई

लतीफ ने कहा (Rashid Latif) कि "कोहली की तकनीक में समस्या है।" उन्होंने कहा कि "वह फ्रंटफुट पर खेलना पसंद करते हैं और ऐसे में जब उन्हें छोटी गेंद मिलती है तो वह अपने सिर को बैलेंस नहीं रख पाते हैं।" कोहली के पास अब भी एक मैच का मौका है। रविवार को भारत और इंग्लैंड के बीच डिसाइड मैच है जहां टीम को कोहली की बल्लेबाजी की जरुरत होगी


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store