Header Ad

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज़ सीरीज़ में खेलने से खुद किया मना मांगी ली छुट्टी

By Kaif - July 07, 2022 04:49 PM

India tour of West Indies (IND vs WI)

Virat Kohli himself refused to play in the West Indies series, took leave, टीम इंडिया अभी इंग्लैंड में टी-20 और वनडे सीरीज़ खेल रही है. इसके बाद वेस्टइंडीज़ का दौरा होना है, जिसके लिए वनडे टीम का ऐलान कर दिया गया है. इस सीरीज़ में सीनियर खिलाड़ियों को आराम मिला है और शिखर धवन कप्तान बनाए गए हैं. अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि विराट कोहली ने इस सीरीज़ के लिए खुद ही आराम मांगा था. 

क्रिकबज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, विराट कोहली ने ही बीसीसीआई, टीम मैनेजमेंट और सेलेक्टर्स से अपील की थी कि वेस्टइंडीज़ के खिलाफ होने वाली सीरीज़ के लिए उनका नाम नहीं दिया जाए, क्योंकि वह ब्रेक चाहते हैं. 

हालांकि, यह दावा इस रिपोर्ट में ही किया गया है क्या किसी खिलाड़ी ने ब्रेक मांगा था या नहीं इसको लेकर बीसीसीआई की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है. 

Also Read:ENG vs IND Dream11 Team Prediction, Head to Head, and Live Telecast

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज़ से टीम इंडिया एक तरह से टी-20 वर्ल्डकप की तैयारियों के मिशन मोड में आ जाएगी विराट कोहली वर्ल्डकप के लिए अहम प्लेयर होंगे, लेकिन वह बार-बार ब्रेक पर जा रहे हैं. 

आईपीएल के बाद हुई साउथ अफ्रीका सीरीज़ के दौरान विराट कोहली ब्रेक पर थे, आयरलैंड के खिलाफ सभी सीनियर प्लेयर ब्रेक पर थे. इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में भी विराट कोहली नहीं खेलेंगे. अब वेस्टइंडीज़ के खिलाफ वनडे सीरीज़ से वह बाहर हैं और टी-20 सीरीज़ में खेलेंगे या नहीं ये भी तय नहीं है. 

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए जब वनडे टीम का ऐलान हुआ, तब शिखर धवन को कप्तान और रवींद्र जडेजा को उपकप्तान बनाया गया. तीन मैच की वनडे सीरीज़ में रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, विराट कोहली, केएल राहुल को आराम दिया गया है. 

India tour of West Indies match schedule

DATE AND TIME MATCH DETAILS VENUES
Jul 22, Fri/7:00 PM West Indies vs India, 1st ODI Queen's Park Oval, Port of Spain, Trinidad
Jul 24, Sun/7:00 PM West Indies vs India, 2nd ODI Queen's Park Oval, Port of Spain, Trinidad
Jul 27, Wed/7:00 PM West Indies vs India, 3rd ODI Queen's Park Oval, Port of Spain, Trinidad

Also Read:IND vs WI - BCCI announces ODI squad for West Indies tour, Dhawan Captain


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store