Header Ad

भारतीय महिला टीम ने टी20 में हराने के बाद अब वनडे में किया क्लीन स्वीप

By Akshay - July 07, 2022 08:20 PM

After defeating the Indian women team in T20 now clean sweep in ODIs हरमनप्रीत को इस मैच के लिए प्लेयर ऑफ दे मैच का खिताब दिया गया उन्होंने 88 गेंदों में 75 रन बनाए थे.

SL-W vs IN-W

भारतीय टीम के सभी फॉर्मेट की कप्तान बनने के बाद हरमनप्रीत एंड कंपनी ने अपने पहले ही दौरे पर कमाल कर दिया श्रीलंका को टी20 के बाद अब वनडे सीरीज में भी सूपड़ा साफ कर दिया है. भारतीय महिला टीम ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज 3-0 से क्लीन स्वीप कर दी है. श्रीलंका के लिए 256 रन का लक्ष्य निर्धारित करने के बाद, भारत ने मेजबान टीम को 47.3 ओवर में 216 रन पर आउट कर दिया. इससे पहले, हरमनप्रीत कौर ने 75 रनों की पारी खेली जिससे भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 50 ओवर में 255/9 रन बनाए.

श्रीलंका ने टॉस जीता और गुरुवार को तीसरे और अंतिम वनडे में भारत के खिलाफ क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया था. भारत ने पहले दो एकदिवसीय मैच जीते थे, और दूसरे मैच में एक भी विकेट खोए बिना 174 रनों का पीछा किया था उस मैच में स्मृति मंधाना और शैफाली वर्मा ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था.

इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से पूजा वस्त्राकर ने भी नाबाद 56 रनों की अहम पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई. वहीं श्रीलंका की तरफ से रनवीरा, रश्मि डी सिल्वा और अट्टापट्टू ने अच्छी गेंदबाजी की. इन तीनों ने 2-2 विकेट लिए. खासतौर पर राजेश्वरी गायकवाड़ ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए. उनके अलावा मेघना सिंह और पूजा वस्त्राकर ने 2-2 विकेट लेकर मैच जीताया. हरमनप्रीत को इस मैच के लिए प्लेयर ऑफ दे मैच का खिताब दिया गया उन्होंने 88 गेंदों में 75 रन बनाए थे.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store