Header Ad

Virat Kohli: कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली की इंजरी पर दिया बयान, बोले

By Kaif - July 12, 2022 06:54 PM

ENG vs IND

Virat Kohli: Captain Rohit Sharma gave a statement on Virat Kohli's injury, said, बेहद खराब फार्म से गुजर रहे विराट कोहली (Virat Kohli) को इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में प्लेइंग 11 से बाहर कर दिया गया । विराट कोहली (Virat Kohli) मैच से एक दिन पहले ही चोटिल हो गए थे और ऐसी रिपोर्ट सामने आ रही थी कि वो पहला वनडे नहीं खेल पाएंगे, लेकिन इस पर कुछ साफ नहीं था । वैसे पहले वनडे से ठीक पहले विराट कोहली वार्मअप सेशन में टीम के साथ नहीं थे ऐसे में साफ हो गया था कि वो इस मैच का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस के टाइम उनके नहीं खेलने पर मुहर लगादी ।

Also Read: ENG vs IND Live Match, Scorecard

कोहली की इंजरी पर रोहित का बयान, बोले

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहले वनडे में टास जीतने के बाद कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) इस मैच में नहीं खेल रहे हैं और श्रेयस अय्यर उनकी जगह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। वहीं विराट कोहली की इंजरी पर ताजा अपडेट देते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि उन्हें चोट है और हम उनकी निगरानी कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने कोहली की चोट की गंभीरता पर कुछ भी नहीं कहा साथ ही ये भी साफ नहीं किया कि वो दूसरे मैच में खेलेंगे या नहीं ।

विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड टूर पर बेहद खराब फार्म से गुजर रहे हैं और एजबेस्टन टेस्ट मैच की दोनों पारियों में फेल रहने के बाद वो दूसरे व तीसरे टी20 मैच में भी रन नहीं बना पाए थे। उम्मीद की जा रही थी कि पहले वनडे में वो कुछ करेंगे, लेकिन चोटिल होने की वजह से उनके हाथ से ये मौका छिन गया । इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में कोहली की जगह श्रेयस को मौका मिला तो वहीं शिखर धवन की टीम में वापसी हुई। टीम में तीन तेज गेंदबाजों में मो.शमी , जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा को शामिल किया गया । चहल को बतौर शुद्ध स्पिनर प्लेइंग 11 में जगह दी गई।

Also Read: विराट कोहली ने वेस्टइंडीज़ सीरीज़ में खेलने से खुद किया मना मांगी ली छुट्टी


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store