Header Ad

हिटमैन ने यूं जीता दिल स्टैंड पर गेंद लगने वाली बच्ची से जाकर की बात

By Akshay - July 13, 2022 05:01 PM

Hitman won the heart like this by going to the girl who hit the ball on the stand छक्का मारने वाले बल्लेबाज रोहित शर्मा ने चिंता दिखाते हुए मैच के बाद बच्ची के पास जाकर उसकी सुध ली और बच्ची को तोहफे में एक चॉकलेट भी दिया.

भारत ने मंगलवार को लंदन के द ओवल में इंग्लैंड (ENG vs IND 1st ODI) के खिलाफ 10 विकेट से ऐतिहासिक जीत दर्ज की. हालांकि इस शानदार मैच में एक छोटी सी अप्रिय घटना भी घटी. जिसकी वजह से पांचवें ओवर में रोहित शर्मा के एक विशालकाय छक्के (Rohit Sharma Six) के बाद मैच को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा था. दरअसल रोहित के पसंदीदा पुल शॉट पर गेंद बाउंड्री के पार जाकर स्टैंड पर बैठे एक नन्ही बच्ची को सीधे जाकर लगी.

मैच के पांचवें ओवर में डेविड विली की गेंद को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने बल्ले के बिचो बिच संपर्क में लेते हुए फाइन लेग की तरफ उड़ा दिया. गेंद दर्शकों के बीच बैठी एक नन्हें फैन को जाकर लगी लेकिन उन्हें कुछ नुकसान नहीं पहुंचा. अंपायर द्वारा सिक्स का इशारा किए जाने के बाद कैमरामैन ने दोबारा स्टेंड्स के तरफ कैमरा घुमाया जिससे सभी को इसकी जानकारी मिली.

हालांकि छक्का मारने वाले बल्लेबाज रोहित शर्मा ने चिंता दिखाते हुए मैच के बाद बच्ची के पास जाकर उसकी सुध ली और बच्ची को तोहफे में एक चॉकलेट भी दिया.

गेंद लगने के तुरंत बाद बच्ची का तुरंत मेडिकल चैकअप करने के लिए कर्मचारी वहां पहुंच गए थे. जिससे उसकी तबीयत की सही जानकारी ली जा सके. लेकिन सब कुछ ठीक होने के तुरंत बाद मैच को वापस शुरू किया गया.

रोहित ने अपना विस्फोटक अंदाज जारी रखते हुए 58 गेंदों में नाबाद 76 रन बनाकर भारत को 19वें ओवर में जीत दिलाई. शिखर धवन ने 54 गेंद पर 31 रन की पारी खेल इस योजना में उनका साथ दिया और टीम इंडिया ने 10 विकेट से जीत दर्ज की. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को 6 विकेट लेने की वजह से प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया.

तीन मैचों की सीरीज में भारत ने 1-0 से इंग्लैंड पर बढ़त हासिल कर ली है. दोनों के बीच अगला मैच गुरुवार को लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाएगा.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store