Header Ad

IND vs ENG : सीरीज के बाद रोहित शर्मा ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा ब्यान

By Kaif - July 11, 2022 11:09 AM

IND vs ENG

IND vs ENG: After the series, Rohit Sharma made a big statement about Virat Kohli, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट (VIRAT KOHLI) कोहली का फार्म लगातार टीम के लिए चिंता का कारण बना हुआ है। इंग्लैंड में टेस्ट मैच के बाद टी20 में भी वह रन बनाने में नाकाम रहे। विराट के फार्म को लेकर आखिरी टी20 मुकाबले के बाद कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) ने बात की । उन्होंने उनके प्रदर्शन को लेकर उठ रहे सवालों पर जवाब दिया और साफ कर दिया कि टीम मैनेजमेंट का क्या सोचना है।

Also Read: Ind vs Eng, 3rd T20I Highlight: Suryakumar Yadav Hit His First Century

रोहित शर्मा ने कहा (ROHIT SHARMA BACKS VIRAT KOHLI)

रोहित (ROHIT SHARMA) ने कहा , "देखिए फार्म का क्या है वो तो किसी का भी उपर नीचे होता रहता है। प्लेयर का क्वालिटी जो है वो कभी खराब नहीं होता । तो जब हम बात करते हैं तो ये ध्यान में रखना चाहिए, क्यों कि जब ऐसे कमेंट बाहर निकलते हैं यही ध्यान रखना चाहिए। प्लेयर की क्वालिटी खराब नहीं होती उसी चीज का समर्थन किया जाता है। प्लेयर के पास क्वालिटी है और हम उस प्लेयर के क्वालीटी को देखकर ही उनका समर्थन करते हैं।"

आगे उन्होंने कहा , "ये मेरे साथ हुआ और पुराने कई सारे खिलाड़ियों के साथ हुआ है, सबके साथ हुआ है तो उसमें कोई नयी बा त नहीं है। जब कोई प्लेयर लगातार इतने सालों से अच्छा करता आ रहा है तो एक दो सीरीज या एक आध साल में वो अनदेखा नहीं होना चाहिए। उसको पूरी तरह से समझने में वक्त लगता है लोगों को। लेकिन हम लोग जो अंदर हैं और जो टीम चला रहे हैं उन लोगों को पता है कि उस खिलाड़ी महत्व कितना है।"

"मैं बाहर वालों से यही गुजारिश करूंगा , हां ये ठीक है कि उनको बात करने का पूरा हक है। वो चाहे तो इस पर बात कर सकते हैं लेकिन मैं तो इतना ही कहूंगा कि हमारे लिए ये सारी चीजें उतना मैटर नहीं करती है।"

Also Read: विराट कोहली के आराम मांगने पर सौरव गांगुली का बड़ा बयान


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store