Header Ad

Virat-Anushka trolled on social media for attending Kirtan in London

By Anshu - June 19, 2023 10:05 AM

Virat Kohli in Kirtan at London

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लंदन में कृष्णा दास के कीर्तन में नजर आए। कृष्णा दास प्रसिद्ध अमेरिकी गायक हैं जो अपने हिंदू भक्ति गीतों के लिए प्रसिद्ध हैं। कीर्तन से दोनों के फोटो और वीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों लंदन में हैं और दोनों साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों को इंग्लैंड की राजधानी शहर लंदन में कृष्णा दास के 'कीर्तन' में देखा गया। दोनों की इस कीर्तन से फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में दोनों को अपनी सीट लेते हुए देखा जा सकता है।

लंदन में कीर्तन में नजर आए विराट- अनुष्का-

गौरतलब है कि कृष्णा दास एक प्रसिद्ध अमेरिकी गायक हैं, जो अपने हिंदू भक्ति गीतों के लिए प्रसिद्ध हैं। कोहली और अनुष्का पिछले साल भी दास के 'कीर्तन' में शामिल हुए थे। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस समय दुनिया के सबसे लोकप्रिय एथलीटों में से एक हैं। इंस्टाग्राम पर कोहली के 252 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

इंस्टाग्राम पर 250 मिलियन फॉलोअर्स-

कोहली एकमात्र और पहले ऐसे भारतीय हैं, जिन्होंने इंस्टाग्राम पर 250 मिलियन फॉलोअर्स पूरे करने का मुकाम हासिल किया है। ऐसे में पिछले एक-दो दिन से कोहली की संपत्ति को लेकर भी काफी बातें सामने आ रही हैं। स्टॉक ग्रो के अनुसार कोहली की कुल संपत्ति 1,050 करोड़ रुपये है, जो वर्तमान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों में सबसे अधिक है।

कोहली की मैच फीस-

34 वर्षीय कोहली अपने "ए +" टीम इंडिया कॉन्ट्रैक्ट से 7 करोड़ रुपये कमाते हैं। प्रत्येक टेस्ट के लिए उनकी मैच फीस 15 लाख रुपये, एकदिवसीय मैच के लिए 6 लाख रुपये और टी20 मैच के लिए 3 लाख रुपये है। पूर्व भारतीय कप्तान कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट से सालाना 15 करोड़ रुपये कमाते हैं।

वेस्टइंडीज दौर पर आ सकते हैं नजर-

दाएं हाथ का बल्लेबाज भारत की विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल टीम का हिस्सा था, जो भारत इस महीने ऑस्ट्रेलिया से हार गया था। भारत के वेस्टइंडीज के आगामी दौरे के दौरान उनके मैदान पर लौटने की उम्मीद है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store