Header Ad

TOT vs BRE Dream11 Prediction In Hindi, Today match, Fantasy Football Tips

By Akshay - January 31, 2024 01:22 PM

TOT vs BRE Dream11 Prediction In Hindi, Today match, Fantasy Football Tips: टोटेनहम हॉटस्पर बनाम ब्रेंटफोर्ड के बीच Premier League मैच गुरुवार, 01 फरवरी 2024 को 01:00 पूर्वाह्न IST पर खेला जाएगा।

दोनों पक्षों के बीच पिछली चार मुकाबलों में जीत हासिल करने में नाकाम रहने के बाद, एंज पोस्टेकोग्लू के लोग मध्य सप्ताह के मुकाबले में उतरेंगे और बीज़ पर जीत हासिल करने और शीर्ष चार में जगह बनाने के लिए अपनी खोज फिर से शुरू करने की कोशिश करेंगे।

टोटेनहम को पिछले शुक्रवार को एफए कप से बाहर कर दिया गया था जब उन्हें नाथन एके की 88वें मिनट की स्ट्राइक के कारण मैनचेस्टर सिटी से 1-0 से घरेलू हार का सामना करना पड़ा था। इससे पहले, 14 जनवरी को मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ 2-2 से ड्रॉ खेलने से पहले, पोस्टेकोग्लू की टीम बोर्नमाउथ और बर्नले पर लगातार जीत हासिल करते हुए तीन मैचों में अजेय रही थी।

21 मैचों में 40 अंकों के साथ, टोटेनहम वर्तमान में प्रीमियर लीग तालिका में पांचवें स्थान पर है, चौथे स्थान पर मौजूद एस्टन विला से तीन अंक पीछे है। अन्यत्र, ब्रेंटफ़ोर्ड पिछली बार जीत की राह पर लौट आया जब उन्होंने ब्रेंटफ़ोर्ड सामुदायिक स्टेडियम में एक रोमांचक प्रतियोगिता में नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट को 3-2 से हरा दिया। 21 मैचों में 40 अंकों के साथ, टोटेनहम वर्तमान में लीग तालिका में पांचवें स्थान पर है, लेकिन बुधवार को सभी तीन अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच सकता है।

TOT vs BRE Dream11 Prediction

टोटेनहम हॉटस्पर हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रहा है, वे मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं

जबकि ब्रेंटफ़ोर्ड नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट के विरुद्ध वहीं से आगे बढ़ना चाहेंगे जहाँ उन्होंने छोड़ा था, उनकी यात्रा के हालिया परिणाम थोड़ी आशावादिता प्रदान करते हैं क्योंकि वे अपने पिछले पाँच मैच हार चुके हैं। हमारा अनुमान है कि टोटेनहम सभी तीन अंक लेकर आएगा और घरेलू मैदान पर लगातार चार लीग जीत हासिल करेगा। टोटेनहम हॉटस्पर 2-1 ब्रेंटफ़ोर्ड

TOT vs BRE Premier League Match Expert Advice: ह्युंग-मिन सोन छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होगा। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए पेड्रो पोरो एक अच्छी पसंद होंगे।

TOT vs BRE Head to Head and Key Players

  • दोनों पक्षों के बीच पिछली 47 मुकाबलों में से 24 जीत के साथ, टोटेनहैम इस मुकाबले के इतिहास में स्पष्ट रूप से बढ़त बनाए हुए है। ब्रेंटफ़ोर्ड ने उस समय में केवल सात जीत हासिल की हैं, जबकि 16 मौकों पर लूट साझा की गई है।
  • अप्रैल 1949 के बाद से टॉटेनहैम ने बीज़ के खिलाफ अपने पिछले 16 मैचों में से केवल एक हारा है, जबकि नौ जीते हैं और छह ड्रॉ खेले हैं।
  • वेस्ट हैम यूनाइटेड के खिलाफ दिसंबर में 2-1 की हार के बाद से पोस्टेकोग्लू की टीम वर्तमान में लगातार तीन प्रीमियर लीग घरेलू जीत की दौड़ में है, जिसमें उन्होंने नौ गोल किए हैं और तीन गोल खाए हैं।
  • ब्रेंटफ़ोर्ड ने सभी प्रतियोगिताओं में अपने पिछले पाँच मैच हारे हैं, 28 अक्टूबर को चेल्सी में 2-0 की जीत के बाद।

When and where to watch Tottenham Hotspur vs Brentford

TOT vs BRE Live Telecast

मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स/हॉटस्टार/फैनकोड पर होगा।

Where can I see TOT vs BRE Live Score?

आप TOT vs BRE लाइव स्कोर ESPNcricinfo आदि पर देख सकते हैं।

TOT vs BRE Football Highlights

आप TOT vs BRE मैच के मुख्य अंश हॉटस्टार पर देख सकते हैं और मैच के बाद का हाईलाइट भी यहां देख सकते हैं।

Also Read: MCI vs BUR Dream11 Prediction, Team, Today's match, Fantasy Football Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store