Header Ad

LIV vs CHE Dream11 Prediction In Hindi, Today match, Fantasy Football Tips

By Akshay - January 31, 2024 01:46 PM

LIV vs CHE Dream11 Prediction In Hindi, Today match, Fantasy Football Tips Liverpool vs Chelsea Match Previews: लिवरपूल बनाम चेल्सी के बीच Premier League मैच गुरुवार, 01 फरवरी 2024 को 01:45 AM IST पर खेला जाएगा।

मेजबान टीम सप्ताहांत में एफए कप के चौथे दौर में नॉर्विच सिटी पर 5-2 की आसान घरेलू जीत से उत्साहित है। पाँच आदमी स्कोरशीट पर आये। कर्टिस जोन्स, डार्विन नुनेज़, डिओगो जोटा, वर्जिल वान डिज्क और रयान ग्रेवेनबेर्च ने गोल करके रेड्स को वॉटफोर्ड या साउथेम्प्टन के साथ पांचवें दौर की तारीख बुक करने में मदद की।

इस बीच, चेल्सी को कप में एस्टन विला के घरेलू मैदान पर गोल रहित ड्रा में अलग नहीं किया जा सका, जिसके कारण अगले सप्ताह फिर से खेलना पड़ा। ब्लूज़ ने एक पखवाड़े पहले फुलहम पर 1-0 की घरेलू जीत के बाद से अपना ध्यान लीग पर केंद्रित कर दिया है। इस बीच, लिवरपूल का आखिरी लीग गेम पिछले सप्ताहांत में बोर्नमाउथ पर 4-0 से जीत था।

जीत का मतलब है कि रेड्स को शिखर पर पांच अंकों का फायदा है, उन्होंने 21 खेलों में 48 अंक हासिल किए हैं क्योंकि वे दूसरे प्रीमियर लीग खिताब का पीछा कर रहे हैं। इस बीच, चेल्सी 17 अंकों की गिरावट के साथ नौवें स्थान पर है।

LIV vs CHE (Liverpool vs Chelsea) Starting 11

Liverpool (LIV) Possible Starting 11 1. एलिसन बेकर, 2. जोसेफ गोमेज़, 3. इब्राहिमा कोनाटे, 4. कॉनर ब्रैडली, 5. जेरेल क्वांसाह, 6. कर्टिस जोन्स, 7. जेम्स मैककोनेल, 8. रयान ग्रेवेनबेर्च, 9. डिओगो जोटा, 10. डार्विन नुनेज़, 11. कोडी गाकपो

Chelsea (CHE) Possible Starting 11 1. जोर्डजे पेत्रोविच, 2. थियागो सिल्वा, 3. लेवी कोलविल, 4. बेनोइट बडियाशिले, 5. एक्सल डिसासी, 6. कॉनर गैलाघेर, 7. नोनी मडुके, 8. एंज़ो फर्नांडीज, 9. मोइसेस कैसिडो, 10. कोल पामर, 11. रहीम स्टर्लिंग

LIV vs CHE Dream11 Prediction

  • हाल के मैचों में चेल्सी अच्छी फॉर्म में दिख रही है, वे मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं
  • जर्गेन क्लॉप द्वारा सीज़न के अंत में छोड़ने के फैसले की घोषणा के बाद से लिवरपूल अपने पहले गेम में जीत की ओर अग्रसर था। नॉर्विच पर जीत के दौरान एनफ़ील्ड का माहौल कमाल का था, और फिर से उसी की उम्मीद की जा सकती है। क्लॉप इतिहास के कगार पर हैं, क्योंकि वह 200 प्रीमियर लीग जीत दर्ज करने वाले सिर्फ छह प्रबंधकों में से एक बन सकते हैं।
  • हालाँकि, चेल्सी रास्ते में है और सीज़न के अपने सबसे स्थिर रूप में पहुँच रही है। ब्लूज़ का अभियान रुक-रुक कर चल रहा है, लेकिन उन्होंने अपने पिछले तीन लीग गेम जीते हैं - इस सत्र में उन्होंने ऐसा पहली बार किया है।
  • इस मैच में ड्रॉ एक आवर्ती विषय रहा है। आपको आखिरी बार मार्च 2021 में जाना होगा जब कोई भी पक्ष निर्धारित समय में जीत हासिल करने में सफल रहा था। यह अगले महीने लीग कप फाइनल का भी अग्रदूत होगा, और दोनों पक्षों के पास तीन अंक मांगने के लिए स्पष्ट रूप से अलग-अलग कारण हैं। लिवरपूल 2-0 चेल्सी.

LIV vs CHE Premier League Match Expert Advice: डार्विन नुनेज़ छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एलिसन बेकर एक अच्छी पसंद होंगे।

LIV vs CHE Head to Head and Key Players

  1. दोनों पक्ष 195 बार भिड़ चुके हैं, जिसमें लिवरपूल 84-65 से आगे है। उनकी पिछली सात बैठकें ड्रॉ पर समाप्त हुई हैं, जो अंग्रेजी फुटबॉल में दो शीर्ष-उड़ान टीमों के बीच ड्रॉ की सबसे लंबी श्रृंखला है।
  2. मौरिसियो पोचेतीनो ने जर्गेन क्लॉप (पांच ड्रॉ, छह हार) के साथ 12 प्रबंधकीय प्रतियोगिताओं में से केवल एक जीता है। चेल्सी के पास प्रीमियर लीग (18 जीत) के पहले दिन की शुरुआत करने वाली टीम के खिलाफ सर्वाधिक जीत का रिकॉर्ड है।
  3. पिछले सात प्रीमियर लीग आमने-सामने के मैचों में से छह में दूरवर्ती टीम ने पहला गोल किया है। लिवरपूल सभी प्रतियोगिताओं में 10 मैचों से अजेय चल रहा है, जिसमें से उसने सात में जीत हासिल की है।

When and where to watch Liverpool vs Chelsea

LIV vs CHE Live Telecast

मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स/हॉटस्टार/फैनकोड पर होगा।

Where can I see LIV vs CHE Live Score?

आप LIV vs CHE लाइव स्कोर ESPNcricinfo आदि पर देख सकते हैं।

LIV vs CHE Football Highlights

आप हॉटस्टार पर LIV vs CHE मैच के मुख्य अंश देख सकते हैं और यहां मैच के बाद मैच का हाईलाइट भी देख सकते हैं।

Also Read: TOT vs BRE Dream11 Prediction, Team, Today's match, Fantasy Football Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store