Header Ad

MCI vs BUR Dream11 Prediction In Hindi, Today match, Fantasy Football Tips

By Akshay - January 31, 2024 12:59 PM

MCI vs BUR Dream11 Prediction In Hindi, Today match, Fantasy Football Tips: मैनचेस्टर सिटी बनाम बर्नले के बीच Premier League मैच गुरुवार, 01 फरवरी 2024 को 01:00 AM IST पर खेला जाएगा।

नाथन एके ने टोटेनहम हॉटस्पर में शुक्रवार को एफए कप के चौथे दौर में 88वें मिनट में विजेता बनाकर सिटी के लिए बढ़त बना ली। पेप गार्डियोला की टीम ने सभी प्रतियोगिताओं में अपने पिछले सात मैच जीते हैं, जिसमें उन्होंने दिसंबर में फीफा क्लब विश्व कप जीता था।

20 खेलों में 43 अंकों के साथ, सिटी प्रीमियर लीग में दूसरे स्थान पर है, शीर्ष पर चल रहे लिवरपूल से पांच अंक पीछे है और उसके हाथ में एक गेम है। इस बीच, बर्नले ने तालिका के निचले छोर पर अंकों के लिए संघर्ष करना जारी रखा है, पिछली बार साथी संघर्षरत ल्यूटन टाउन के साथ 1-1 की बराबरी की थी। इससे पहले, विंसेंट कोम्पनी की टीम लगातार तीन मैचों में हार का सामना कर रही थी, जिसमें 5 जनवरी को एफए कप में टोटेनहम से 1-0 की हार भी शामिल थी।

21 खेलों में 12 अंकों के साथ, बर्नले अंक तालिका में अंतिम स्थान पर है, और रॉक-बॉटम शेफ़ील्ड यूनाइटेड से केवल दो अंक ऊपर है।

MCI vs BUR Dream11 Prediction

मैनचेस्टर सिटी हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रही है, वे मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं

सिटी बर्नले की टीम के खिलाफ अपने होंठ चाट रही होगी जिसने शीर्ष स्तर पर खुद को स्थापित करने के लिए संघर्ष किया है। गार्डियोला के लोग सभी सिलेंडरों पर गोलीबारी कर रहे हैं और उन्हें बिना हारे सभी तीन बिंदुओं पर दावा करना चाहिए। सिटी 3-0 बर्नले

एमसीआई बनाम बीयूआर प्रीमियर लीग मैच विशेषज्ञ सलाह: रोड्रिगो हर्नांडेज़ छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। फिल फोडेन ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होंगे।

MCI vs BUR Head to Head and Key Players

  • अक्टूबर 1987 में अपने पहले मुकाबले के बाद से 111 बैठकों में सिटी ने 56 जीत और 30 हार हासिल की है।
  • कोम्पनी की टीम के खिलाफ सिटी लगातार 12 गेम जीत रही है और मार्च 2015 में 1-0 की हार के बाद से दोनों पक्षों के बीच 17 मुकाबलों में अजेय रही है और 16 में जीत हासिल की है।
  • अक्टूबर के बाद से बर्नले ने नौ विदेशी प्रतियोगिताओं में एक बार जीत हासिल की है, जबकि सात में उसे हार का सामना करना पड़ा है। प्रीमियर लीग में ब्रेंटफोर्ड से 2-1 की हार के बाद से सिटी नवंबर 2022 से घर में अजेय है।

Manchester City vs Burnley Where to watch

MCI vs BUR Live Telecast

MCI vs BUR मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर होगा

Where can I see MCI vs BUR Live Score?

आप ESPNcricinfo आदि पर MCI vs BUR लाइव स्कोर देख सकते हैं।

MCI vs BUR Football Highlights

आप MCI vs BUR मैच के मुख्य अंश हॉटस्टार पर देख सकते हैं और मैच के बाद का मैच भी यहां देख सकते हैं।

Also Read: LIV vs CHE Dream11 Prediction, Team, Today's match, Fantasy Football Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store