Header Ad

TNPL 2022: मुरली विजय के सामने फैन्स चिल्लाने लगे DK-DK, वीडियो में देखें

By Kaif - July 26, 2022 05:34 PM

Image Source: Social media

TNPL 2022

तमिलनाडु प्रीमियर लीग के 2022 संस्करण में मुरली विजय (Murali Vijay) को उस समय मुश्किलों का सामना करना पड़ा, जब मैदान में लाइव मैच के दौरान दर्शक दिनेश कार्तिक का नाम चिल्लाने लगे। विजय की पत्नी निकिता वंजारा दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की पहली पत्नी रह चुकी हैं।

विजय से अफेयर के बाद कार्तिक (Dinesh Karthik) और निकिता ने तलाक ले लिया था। बाद में निकिता ने विजय (Murali Vijay) से शादी भी कर ली थी। दर्शक इसी घटना की वजह से मैच के दौरान विजय को ट्रोल करने लगे। हालांकि, विजय के कूल रिएक्शन ने फैन्स का दिल जीत लिया।

Also Read: IND vs WI : टीम इंडिया के पास वेस्टइंडीज के खिलाफ इतिहास रचने का मौका

दरअसल तमिलनाडु प्रीमियर लीग के एक मैच के दौरान विजय (Murali Vijay) बाउंड्री लाइन पर खड़े थे। तभी दर्शक दीर्घा से डीके-डीके की आवाज आने लगी। हालांकि, विजय ने इस पर गुस्सा नहीं किया बल्कि आराम से मामले को सुलझाया। कार्तिक का नाम सुनते ही विजय भीड़ की ओर मुड़े और हाथ जोड़कर उनसे ऐसा नहीं करने और इसको रोकने की अपील की। वह अपने हाव-भाव में कोमल और शांत थे और यह दिल को छू लेने वाला था।

विजय (Murali Vijay) ने टीएनपीएल में इस सीजन शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने रूबी त्रिची वॉरियर्स के लिए खेलते हुए नेल्लई रोयल किंग्स के खिलाफ 66 बॉल पर 121 रन की पारी खेली थी। इसमें उन्होंने 12 छक्के जड़ दिए थे। हालांकि, विजय की टीम लीग में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही है। सात मैचों के बाद रूबी वॉरियर्स के सिर्फ चार अंक रहे और टीम अंतिम चार में जगह बनाने में नाकाम रही।

बात करें विजय, निकिता और कार्तिक के कनेक्शन की तो कार्तिक ने 2007 में अपनी बचपन की दोस्त निकिता से शादी कर ली थी। हालांकि, कुछ समय बाद ही कार्तिक की पत्नी का अफेयर मुरली विजय के साथ चलने लगा। जब निकिता ने इसकी जानकारी कार्तिक को दी तो दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था। कार्तिक के फॉर्म पर भी इसका असर पड़ा था। हालांकि, बाद में कार्तिक ने स्क्वॉश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से शादी की थी। वहीं, विजय और निकिता भी शादी के बंधन में बंध गए थे।

कार्तिक (Dinesh Karthik) फिलहाल वेस्टइंडीज दौरे पर हैं। वहां वह भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज में हिस्सा लेंगे। कार्तिक ने इस साल आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था और टी-20 वर्ल्ड कप के लिए फिनिशर के तौर पर अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है।

Also Read: TNPL 2022: Tamilnadu Premier League Full Schedule, and Live Streaming Info


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store