Header Ad

T20 World Cup 2022: मोहम्मद शमी ने NCA में फिटनेस टेस्ट पास किया

By Kaif - October 12, 2022 11:31 AM

T20 World Cup 2022

मोहम्मद शमी ने कथित तौर पर पूरी तरह से फिटनेस हासिल कर ली है और श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और मोहम्मद सिराज के साथ टी 20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगे।

भारत के टी 20 विश्व कप 2022 अभियान के साथ, दो सप्ताह से भी कम समय में, चयनकर्ता और टीम प्रबंधन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को टूर्नामेंट के लिए जगह देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें पीठ की चोट से बाहर कर दिया गया था। जबकि पिछले सप्ताहांत में एक प्रतिस्थापन का नाम निर्धारित किया गया था, प्रतीक्षा के लंबे समय तक रहने के कारण चीजें नहीं घटीं।

हालांकि, अब खबर आई है कि आने वाले दिनों में बुमराह के रिप्लेसमेंट का नाम लिया जाएगा। इस बीच, रिजर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पूरी फिटनेस हासिल कर ली है और विश्व कप में बुमराह की जगह लेने की दौड़ में वहीं हैं।

रेवस्पोर्ट्ज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार, शमी ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपना फिटनेस टेस्ट सफलतापूर्वक पास कर लिया है और अब वह श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और मोहम्मद सिराज के साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे, जो सभी भारत की एकदिवसीय टीम का हिस्सा थे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए

शमी को पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए कुछ मैच अभ्यास के लिए चुना गया था, हालांकि, COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद उन्हें बाहर कर दिया गया था। 32 वर्षीय को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सफेद गेंद की श्रृंखला के लिए भी आराम दिया गया था।

शमी का शत-प्रतिशत फिटनेस हासिल करना वास्तव में भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर है क्योंकि गेंदबाजी ऑलराउंडर दीपक चाहर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर कर दिया गया है। 15 सदस्यीय टीम में शामिल चाहर ने पीठ की समस्या की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें मेडिकल टीम की निगरानी के लिए बेंगलुरू के एनसीए भेजा गया था।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store