Header Ad

Asia Cup 2022 के लिए दुबई रवाना हुए सूर्यकुमार यादव, ट्वीट कर दी जानकारी

By Akshay - August 24, 2022 01:15 PM

Asia Cup 2022 एशिया कप 2022 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। टीमों के दुबई पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इस दौरान अपनी रवानगी को लेकर सूर्यकुमाय यादव ने जानकारी साझा की है। उन्होंने लिखा है कि अगली चुनौती का समय आ गया है।

Asia Cup 2022

एशिया कप 2022 के लिए टीमों का यूएई पहुंचना शुरू हो गया है। एक दिन पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम की दुबई पहुंचने की तस्वीरें सामने आई थी और अब टीम इंडिया के मीडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी अपने दुबई रवाना होने की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एशिया कप शनिवार से शुरू होने जा रहा है। हालांकि भारत का पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के साथ होगा।

सूर्यकुमार यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है 'टाइम फॉर नेक्स्ट चैलेंज'। सूर्यकुमार यादव के फॉर्म को देखते हुए एशिया कप में भारत का प्रदर्शन बहुत कुछ उनकी बल्लेबाजी पर निर्भर करेगा। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने भी सूर्यकुमार यादव को अपना फेवरेट बल्लेबाज बताया था। उन्होंने कहा था कि हालिया दिनों में उन्होंने टी20 फॉर्मेट में कमाल की बल्लेबाजी की है। इससे पहले बीसीसीआइ की तरफ से यह जानकारी दी गई थी कि 23 अगस्त को सभी खिलाड़ी दुबई के लिए रवाना हो जाएंगे। हालांकि कुछ खिलाड़ी सीधे जिम्बाब्वे से दुबई पहुंचेंगे।

बात एशिया कप मुकाबलों की करें तो सबसे सफल टीम और डिफेंडिंग चैंपियन भारत, इस बार भी टूर्नामेंट की हॉट फेवरेट है। टीम इंडिया के लिए एकमात्र चुनौती इस एशिया कप में विराट की फॉर्म है जिनपर हालिया दिनों में खूब चर्चा हुई है। वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे पर रेस्ट करने वाले विराट के लिए टी20 वर्ल्ड कप से पहले अपनी फॉर्म पाने का आखिरी मौका है। यह मंच इसलिए भी खास है क्योंकि आंकड़े भी विराट के पक्ष में हैं जो बताती हैं कि एशिया कप में रन बनाना उन्हें खूब भाता है। एशिया कप में विराट कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 63.83 की औसत से 766 रन बनाए हैं।

एक बार फिर जब विराट के सामने एशिया कप की चुनौती है तो उन्हें रनों की सबसे ज्यादा जरुरत है। उम्मीद है कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप में विराट अपने फॉर्म में आ जाएंगे और इन आंकड़ो के साथ न्याय करेंगे।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store