Header Ad

Asia Cup 2022: पूर्व क्रिकेटर ने बताया बाबर आजम को आउट करने का तरिका

By Kaif - August 23, 2022 07:02 PM

Asia Cup 2022

भारतीय क्रिकेट टीम के एशिया कप में पाकिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले को लेकर फैंस में जबरदस्त रोमांच है। दोनों टीमें केवल बहुदेशीय टूर्नामेंट में ही आमने सामने होती हैं। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम Babar Azam इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उनको आउट करने का तरीका तमाम टीम के गेंदबाज तलाश रहे हैं। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर Scott Styris ने पाकिस्तान के कप्तान का विकेट चटकाने को लेकर बात की है।

बाबर आजम को आउट करने का तरिका

Scott Styris ने SPORTS18 पर कहा, "देखिए एक बहुत ही सामान्य की चीज है कि आप उनको एक रन दे दीजिए और वह स्ट्राइक से हट जाएंगे, दूसरे छोर पर जो बल्लेबाज है उसे गेंदबाजी कीजिए। मुझे नहीं लगता है कि इसमें कोई नई बात है। यह चीज तो पिछले दो या तीन दशकों से चलती आ रही है। ऐसी कोई रणनीति मुझे नहीं लगता है कि काम आने वाली है। बाबर आजम विरोधी टीम की इस रणनीति के आदी होंगे।"

Possible11

आगे उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि आपको थोड़ी दिलेरी दिखानी होगी। थोड़ा सा रिस्क उठाना होगा और उस एक जादुई बॉल को डालने की कोशिश करनी होगी। हो सकता है कि ऐसी कोई बॉल गेंदबाज करने से थोड़ा डरे क्योंकि यह गलत पड़ जाए तो छक्का लग सकता है, क्योंकि जिस तरह के फॉर्म में बाबर चल रहे हैं, उनके जैसे बल्लेबाज को आउट करने के लिए आपको कोई खास डिलिवरी ही करनी होगी। वो इस वक्त बहुत ही कमाल के खिलाड़ी नजर आ रहे हैं और जो योजना है वो भी उनके ही इर्द गिर्द होने वाली है।"

Also Read: Asia Cup 2022 Schedule, Team, Venue, Time Table

"मुझे तो बाबर Babar Azam की हालिया फॉर्म को देखने के बाद ऐसा लगता है कि थोड़ा वक्त चाहिए जिससे उनकी कोई कमजोरी का पता लगा पाउं। फिलहाल के लिए तो बस यही है कि आपको और भी ज्यादा आक्रामक होकर सामने आना होगा और अपना सबकुछ लगाने के लिए तैयार रहें।"

IND vs PAK

27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच एशिया कप का आयोजन श्रीलंका की मेजबानी में यूएई में किया जाना है। भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को टूर्नामेंट में मुकाबला खेला जाना है। दोनों देश आपस में द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलते हैं। आइसीसी या फिर एशिया कप टूर्नामेंट में ही भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होता है।

Also Read: Asia Cup 2022: Mohammad Hasnain replaces Shaheen Afridi in Asia Cup


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store