Header Ad

परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं Suryakumar Yadav देखे फोटो

By Kaif - August 09, 2024 03:35 PM

मैदान के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी Suryakumar Yadav को फैन्स खूब प्यार देते हैं, ऐसे में SKY अपने फैन्स के लिए कुछ ना कुछ लगातार अपडेट करते रहते है। दूसरी ओर वो इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं, इसी कड़ी में टी20 के इस धाकड़ बल्लेबाज ने इंस्टा स्टोरी और इंस्टा पोस्ट के जरिए खुद से जुड़ी अपडेट दी है। जो फैन्स को काफी ज्यादा ही पसंद आ रही है और ये तस्वीरें भी वायरल हो रही है।

Suryakumar Yadav is spending time with his family

  • Suryakumar Yadav ने फैन्स के साथ कुछ खास इंस्टा स्टोरी की शेयर।
  • इन इंस्टा स्टोरी में अपनी मां का जन्मदिन मनाते हुए नजर आ रहे हैं SKY
  • साथ ही बल्लेबाज ने अपनी कुछ नई तस्वीरें भी पोस्ट की है इंस्टाग्राम पर।
  • जिसमें Aalim Hakim ने इस खिलाड़ी को दिया है नया COOL हेयरकट।

Image Source: SKY Instagram

टी20 के कप्तान, लेकिन वनडे टीम में नहीं है जगह: एक तरफ Suryakumar Yadav को टी20 प्रारूप के लिए टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है, साथ ही उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने श्रीलंका को टी20 सीरीज में 3-0 से मात दी थी लेकिन दूसरी ओर लंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए SKY का टीम में चयन नहीं हुआ था, रिपोर्ट्स की माने तो Selectors सूर्यकुमार को सिर्फ टी20 क्रिकेट में ही मौका देखना चाहते हैं और वैसे वनडे क्रिकेट में SKY कुछ ज्यादा खास भी नहीं कर पाए हैं। दूसरी अब टीम में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर जैसे बल्लेबाजों की वापसी हो गई है, ऐसे में सूर्यकुमार शायद ही वनडे क्रिकेट खेलते हुए नजर आए भारतीय टीम से।

दूसरी ओर जल्द ही Buchi Babu टूर्नामेंट का आगाज होने जा रहा है, जिसमें मुंबई टीम की कप्तानी सरफराज खान करते हुए नजर आएंगे। वहीं युवा खिलाड़ी सरफराज की कप्तानी में सूर्यकुमार यादव खेलते नजर आने वाले हैं, जहां उन्होंने सेलेक्टर्स के सामने ये टूर्नामेंट खेलने की इच्छा जताई है। वैसे Buchi Babu टूर्नामेंट की शुरूआत 15 अगस्त से होने जा रही है और इसमें कई स्टार खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे।

Also Read: डॉक्टर ने बताया पेरिस ओलंपिक फाइनल से पहले क्यों बढ़ा विनेश फोगाट का वजन?


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store