Header Ad

स्टीव स्मिथ ने श्रीलंका में बंदर को बना लिया अपना दोस्त

By Akshay - July 04, 2022 03:43 PM

Steve Smith made monkey his friend in Sri Lanka so the captain had fun like this ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक मजेदार तस्वीर शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके कंधे पर एक मंकी बैठा हुआ है.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक मजेदार तस्वीर शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके कंधे पर एक मंकी बैठा हुआ है. स्मिथ ने इस खास तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'यह माइकल है (अन्यथा मार्सेल के रूप में जाना जाता है) हम बस दोस्त बन गए.'

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के इस पोस्ट पर फैन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर टीम के साथी खिलाड़ी और कप्तान पैट कमिंस ने मजे लेते हुए कमेंट भी किया है. कमिंस ने स्टीव स्मिथ को बंदर के साथ देखकर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'एक ही आकार का सिर.' ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

बता दें कि श्रीलंका के दौरे पर (Australia tour of Sri Lanka, 2022) ऑस्ट्रेलिया ने टी-20 सीरीज 2-1 से जीती थी तो वहीं वनडे सीरीज में 3-2 से हार का सामना करना पड़ा है. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया ने 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच को 10 विकेट से जीत लिया है और सीरीज 1-0 से आगे है.

पहले टेस्ट मैच में स्मिथ ऑस्ट्रलिया की पहली पारी के दौरान रन आउट हो गए थे जिसके बाद जिस तरह से उन्होंने रिएक्ट किया था उसने फैन्स के बीच खूब सुर्खियां बटोरी थी. अब टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 8 जुलाई को गाले में ही खएला जाने वाला है.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store