Header Ad

भारतीय फैन्स को बड़ी राहत कोरोना से रिकवर हुए Rohit Sharma

By Akshay - July 04, 2022 03:22 PM

Big relief to Indian fans Rohit Sharma recovers from Corona भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोविड-19 (COVID-19) जांच में नेगेटिव आने के बाद पृथकवास से बाहर निकल गये हैं और सात जुलाई से शुरु होने वाली टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोविड-19 (COVID-19) जांच में नेगेटिव आने के बाद पृथकवास से बाहर निकल गये हैं और सात जुलाई से शुरु होने वाली टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे. लीसेस्टरशर के खिलाफ अभ्यास मैच के दूसरे दिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद 35 साल के रोहित इंग्लैंड के खिलाफ पिछले साल की श्रृंखला के बचे हुए पांचवें टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं है.

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ हां, रोहित जांच में नेगेटिव रहा है. चिकित्सा प्रोटोकॉल के अनुसार अब वह पृथकवास से बाहर है. वह आज नॉर्थम्पटनशर के खिलाफ टी20 अभ्यास मैच का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि उन्हें शुरुआती टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले आराम और अभ्यास की जरूरत है.''

चिकित्सा प्रोटोकॉल के अनुसार कोविड-19 पृथकवास से बाहर निकलने के बाद किसी भी खिलाड़ी को फेफड़ों की क्षमता की जांच करने के लिए अनिवार्य हृदय परीक्षण से गुजरना पड़ता है.'

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट में रोहित को खिलाने के लिए बेताब थी लेकिन मैच शुरू होने से पहले वह तीन बार जांच में कोविड-19 पॉजिटिव मिले. ऐसे में टीम को जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में मैदान में उतरना पड़ा.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store