Header Ad

MS Dhoni Marriage Anniversary धोनी-साक्षी की शादी के 12 साल पूरे हुये

By Akshay - July 04, 2022 04:09 PM

MS Dhoni Marriage Anniversary Dhoni-Sakshi complete 12 years of marriage आज यानी 4 जुलाई को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी की शादी को 12 साल पूरे हो गये है और ऐसे में धोनी के फैंस आज इस खास मौके पर इन दोनों को जमकर बधाई और शुभकामनाएं दे रहे है।

कॉलेज की दोस्त से की शादी

आपको बता दें कि आज ही के दिन 12 साल पहले (4 जुलाई 2010) महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और उनकी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) शादी के बंधन में बंधे थे। हालांकि, धोनी की यह शादी बाकी क्रिकेटर्स और सेलिब्रिटीज (Celebrities) की शादी से थोड़ी अलग थी।

Also Read:ENG vs IND Fantasy tips and Live Score

दरअसल, धोनी और साक्षी की इस शादी की पहले से कोई खबर सामने नही आई थी। देहरादून के एक होटल में अपनी कॉलेज की दोस्त साक्षी सिंह रावत से धोनी ने चुपचाप शादी रचा कर अपने सभी फैंस को हैरान कर दिया था।

2015 में हुआ जीवा का जन्म

वहीं, धोनी और साक्षी की शादी के लगभग 5 साल बाद साक्षी धोनी ने बेटी जीवा को जन्म दिया था। जीवा की क्यूट वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आती है। इसके अलावा आईपीएल मैच के दौरान धोनी और टीम को सपोर्ट करते हुए भी जीवा को कई बार देखा गया है।

लंदन में मनाएंगे Anniversary

दूसरी ओर, महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों क्रिकेट से दूर अपने परिवार के साथ लंदन (London) में हैं। हाल ही में धोनी की पत्नी साक्षी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। ऐसे में धोनी लंदन में ही अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे। इसके अलावा 7 जुलाई को माही का जन्मदिन भी है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store