Header Ad

कहीं खुशी कहीं गम मुंबई की जीत में झूम उठी रोहित की बीवी - Video

By Akshay - May 07, 2022 10:34 AM

Somewhere happiness is some sorrow Rohit wife got excited in Mumbai victory and Hardik wife became like this Video मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को लगातार दूसरे मैच में जीत मिली है. हालांकि मुंबई प्लेऑफ की रेस से बाहर है लेकिन गुजरात के खिलाफ जीत भी टीम मुंबई के खिलाड़ियों के लिए किसी राहत से कम नहीं है.इस मैच में मुंबई के डेनियल सैम्स ने गजब की आखिरी 6 गेंद फेंककर टीम को जीत दिला दी, वरना मैच पूरी तरह से गुजरात के खेमे में था. बता दें कि आखिरी ओवर में गुजरात को केवल 9 रन की दरकार थी. लेकिन डेनियल सैम्स ने शानदार गेंद फेंककर गुजरात को 5 रनों से हरा दिया.

IPL 2022

जिस समय आखिरी ओवर होना था, उस ओवर में तेवतिया और डेविड मिलर क्रीज पर थे, लेकिन दोनों बल्लेबाज सैम्स की सटीक गेंद पर बड़ा शॉट नहीं मार सके और मुंबई यह मैच 5 रन से जीतने में सफल रहा. सैम्स ने गुजरात के जबड़े से मैच छीनने का काम किया.

दरअसल आखिरी ओर की तीसरी गेंद पर राहुल तेवतिया रन आउट हो गए थे जिसने मैच का पासा ही पलट कर रख दिया . तेवतिया के आउट होने के बाद क्रीज पर राशिद खान आए लेकिन इस बार उनका बल्ला खोमोश ही रहा. उन्हें सिर्फ एक गेंद ही खेलने का मौका मिला जिसपर उन्होंने सिंगल चुरा लिया. लेकिन इसके अगली दो गेंद पर मिलर कोई रन नहीं बना सके और मुंबई मैच जीतने में सफल रहा.

Also Read:GT vs MI Dream11 Team Prediction, Fantasy Cricket Tips

जैसे ही मुंबई को जीत मिली रोहित शर्मा बाउंड्री से भागे चले आए और अपने खिलाड़ियों के गले लग गए. वहीं. दूसरी ओर दर्शक दीर्घा में बैठी हार्दिक की बीवी नताशा (Hardik pandya wife Nataša Stanković) का चेहरा उतर आया और काफी निराश दिखीं, लेकिन वहीं, मुंबई इंडियंस का खेमा झूम उठा, रोहित की वाइफ रितिका सजदेह Ritika Sajdeh (Rohit Sharma's Wife) की खुशी का ठिकाना न रहा, रितिका मुंबई की जीत के बाद काफी खुश दिखी, आईपीएल के सोशल अकाउंट पर यह वीडियो भी शेयर किया गाय है.

बता दें कि टिम डेविड को उनके धुआंधार पारी 21 गेंद पर 44 रन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. डेविड ने अपनी पारी में 2 चौके और 4 छक्के जडे, आखिरी समय में उनके द्वारा बनाए गए रन ने ही मैच में सारा अंतर पैदा कर दिया.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store