Header Ad

IPL 2022 - डेविड वार्नर ने तोड़ा एम एस धौनी का रिकार्ड

By Kaif - May 06, 2022 02:37 PM

दिल्ली कैपटिल्स (DC) के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने हैदराबाद के खिलाफ अपनी टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई और उन्हें उनकी पारी के लिए प्लेयर आफ द मैच भी चुना गया। इस मैच में वार्नर का साथ रोवमैन पावेल ने भी अच्छे तरीके से निभाया और दोनों बल्लेबाजों ने अपनी ताबड़तोड़ पारी के दम पर दिल्ली के स्कोर को 20 ओवर में 3 विकेट पर 207 रन तक पहुंचा दिया। केन की टीम इस स्कोर तक नहीं पहुंच पाई और हैदराबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 186 रन बनाए और उन्हें 21 रन से हार मिली।

Also Read: DC vs SRH उमरान मलिक ने डाली आइपीएल की सबसे तेज गेंद

डेविड वार्नर (David Warner) ने तोड़ा धौनी का रिकार्ड

दिल्ली (DC) के खिलाफ खेली अपनी नाबाद 92 रन की पारी के दम पर डेविड वार्नर (David Warner) ने प्लेयर आफ द मैच (player of the match) का खिताब जीता। आइपीएल (IPL) में ये 18वां मौका था जब वार्नर को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया। वार्नर ने इसके साथ ही एम एस धौनी को पीछे छोड़ दिया जिन्हें आइपीएल में कुल 17 बार प्लेयर आफ द मैच का खिताब दिया गया है तो वहीं उन्होंने रोहित शर्मा की बराबरी कर डाली। रोहित शर्मा ने इस लीग में 18 बार ये खिताब अब तक अपने नाम किया है। डेविड वार्नर आइपीएल (IPL) में सबसे ज्यादा बार प्लेयर आफ द मैच का खिताब जीतने के मामले में रोहित शर्मा के साथ संयुक्त रूप से तीसरे नंबर पर आ गए हैं।

Possible11

आइपीएल (IPL) में सबसे ज्यादा बार मैन आफ द मैच का खिताब जीतने वाले बल्लेबाज एबी डिविलियर्स हैं और उन्होंने ये कमाल 25 बार किया है। वहीं क्रिस गेल ने ये उपलब्धि 22 बार अपने नाम की है और वो दूसरे नंबर पर हैं। वहीं एम एस धौनी ने 17 बार ये कमाल किया है और वो चौथे स्थान पर हैं।

IPL में सबसे ज्यादा बार प्लेयर आफ द मैच (player of the match)

  • 25 - एबी डिविलियर्स
  • 22 - क्रिस गेल
  • 18 - डेविड वार्नर
  • 18 - रोहित शर्मा
  • 17 - एम एस धौनी

Also Read: डेविड वार्नर का एक और नया रिकार्ड, आइपीएल में ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store